विषय CM Udhav

Tag: CM Udhav

Sameer Wankhede की पत्नी Kranti Redkar ने CM Udhav को पत्र लिख कहा- महिला की गरिमा के साथ खिलवाड़ हो रहा है, #RheaChakraborty हुईं...

समीर वानखेडे (Sameer Wankhede) की पत्नी क्रांति रेडकर (Kranti Redkar) अपने पती के बचाव के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Maharashtra CM Udhav Thakre) को पत्र लिखा था। उन्होंने पत्र में कहा था कि शिवसेना (Shivsena) के राज में एक महिला की इज्जत उतारी जा रही है। रोजाना उसकी इज्जत को उछाला जा रहा है। मराठी मानुस के हक की बात करने वाली शिवसेना को देखते हुए मैं एक मराठी लड़की बड़ी हुई हूं। मुझे यकीन है बालासाहेब ठाकरे रहते तो यह सब नहीं होता।

Most Read

MCD Election 2022 Live Updates: दोपहर 2 बजे तक 30% मतदान, दिल्ली नगर निगम के 250 वार्डों पर हो रही हैं वोटिंग

MCD Election 2022 Live Updates: मतदान प्रक्रिया शुरू, दिल्ली नगर निगम की 250 वार्डों पर हो रही वोटिंग

जल्‍द ही एनसीआर की सड़कों पर दौड़ेंगे CNG, Electronic Auto, प्रदूषण की रोकथाम के लिए डीजल ऑटो संचालन होगा बंद

आयोग से मिली जानकारी के अनुसार ग्ररुग्राम,फरीदाबाद, गौतमबुद्ध नगर और गाजियाबाद में 31 दिसंबर 2024 तक डीजल ऑटो रिक्‍शा पूरी तरह से बाहर कर दिया जाएगा।

UP News: पीलीभीत में मासूम बच्ची की निर्मम हत्या, गेहूं के खेत में मिला खून से लथपथ शव

UP News: पीलीभीत में गेहूं के खेत में एक 10 वर्षीय मासूम बच्ची का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। ग्रामीणों की मानें तो बच्ची के शव पर चोटों के कई निशान है।
00:02:48

Delhi MCD चुनाव 2022 के लिए मतदान जारी, मतदान केंद्रों पर लगी कतार

दिल्ली नगर निगम चुनाव 2022 को लेकर मतदान प्रक्रिया शुरू हो गई है। वोटिंग सुबह 8 बजे से शुरू होकर शाम 5.30 बजे चक चलने वाली है। बता दें कि दिल्ली में कुल 250 वार्ड है। जिसके लिए आज मतदान किया जा रहा है। 7 दिसंबर को नतीजे आएंगे।