Home Tags Kranti redkar

Tag: kranti redkar

Aryan Khan को एक और रात जेल में काटनी होगी, कल...

0
Aryan Khan Bail Updates: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को एक और रात जेल में काटनी होगी।...

Sameer Wankhede की पत्नी Kranti Redkar ने CM Udhav को पत्र...

0
समीर वानखेडे (Sameer Wankhede) की पत्नी क्रांति रेडकर (Kranti Redkar) अपने पती के बचाव के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Maharashtra CM Udhav Thakre) को पत्र लिखा था। उन्होंने पत्र में कहा था कि शिवसेना (Shivsena) के राज में एक महिला की इज्जत उतारी जा रही है। रोजाना उसकी इज्जत को उछाला जा रहा है। मराठी मानुस के हक की बात करने वाली शिवसेना को देखते हुए मैं एक मराठी लड़की बड़ी हुई हूं। मुझे यकीन है बालासाहेब ठाकरे रहते तो यह सब नहीं होता।

26 दिन बाद Aryan Khan की ‘मन्नत’ हुई पूरी, Bombay high...

0
Mumbai Drugs Case LIVE Updates:आर्यन खान ड्रग्स केस को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई बुधवार को भी पूरी नहीं हो सकी थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB की ओर से से आज एडिशनल सॉलिसिटर जनरल जवाब दें रहे हैं।

आर्यन खान की जमानत का पेंच एक बार फिर फंसा, अब...

0
आर्यन खान ड्रग्स केस को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई बुधवार को भी पूरी नहीं हो सकी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB...

ड्रग्स मामले में Aryan Khan की जमानत पर कल होगी सुनवाई,...

0
ड्रग्स मामले में Aryan Khan की जमानत पर अब कल सुनवाई होगी। हाईकोर्ट से आज आर्यन को राहत नहीं मिल सकी।

Aryan Khan Drugs Case: Prashant Bhushan ने कहा- आर्यन खान को...

0
Aryan Khan Drugs case में देश के जानेमाने वकील प्रशांत भूषण ने आर्यन खान के जमानत खारिज होने पर सवाल उठाते हुए कहा है कि इस मामले में ऐसी कोई चीज़ नहीं जिसके आधार पर आर्यन खान की जमानत खारिज की जाए। एक निजी समाचार चैनल से बात करते हुए कहा कि कोर्ट केवल तीन शर्तों पर जमानत नहीं देते हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!