Sapna Chaudhary के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट, जानें क्या है मामला

0
401
Sapna Choudhary
Sapna Chaudhary के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट, जानें क्या है मामला

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है। बता दें कि लखनऊ की एक अदालत ने डांसर सपना चौधरी के खिलाफ एक डांस कार्यक्रम को कथित रूप से रद्द करने और टिकट के पैसे नहीं लौटाने के आरोप में गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है। मुख्य न्यायिक शांतनु त्यागी ने सपना चौधरी के खिलाफ वारंट जारी करते हुए पुलिस को मामले की सुनवाई की अगली तारीख 22 नवंबर तय किया है।

बता दें कि अदालत को सपना के खिलाफ मामले में आरोप तय करना है, जिसके लिए अदालत में उन्हें उपस्थित होना आवश्यक है। इससे पहले भी अपने खिलाफ प्राथमिकी रद्द करने के लिए सपना ने अदालत का रुख किया था, लेकिन उन्हें राहत नही मिली थी।

क्या है पूरा मामला

ये मामला 3 साल पुराना है। सपना चौधरी के खिलाफ 14 अक्टूबर, 2018 को आशियाना पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी। उन्होंने यह आरोप लगाया था कि 13 अक्टूबर को लखनऊ के स्मृति उपवन में दोपहर 3 बजे से रात 10 बजे तक का शो ऑर्गेनाइज ने किया था, लेकिन इस शो में वह पहुंची ही नहीं। 

इस एफआईआर में डांसर के अलावा कार्यक्रम के आयोजकों जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्याय का भी नाम है। कार्यक्रम का टिकट ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से 300 प्रति टिकट की कीमत पर बेचा गया। हजारों की संख्या में लोग प्रदर्शन देखने आए थे लेकिन जब चौधरी रात 10 बजे तक नहीं पहुंचे तो भीड़ ने मौके पर हंगामा कर दिया था।

यह भी पढ़ें: Sapna Choudhary का “सज धज” गाने पर दिखा Cute अंदाज, दिख रहीं हैं सुंदर

Sapna Choudhary के नए गाने ‘पतली कमर’ का टीजर रिलीज, देखें VIDEO

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here