Alia Bhatt ने शेयर की मेहंदी सेरेमनी की Inside Pictures, ऋषि कपूर की फोटो पकड़े नजर आए रणबीर, देखें पूरे लुक की तस्वीरें

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 14 अप्रैल को मुंबई में शादी कर ली है। दोनों ने वास्तु बिल्डिंग में कुछ करीबियों की मौजूदगी में सात फेरे लिए हैं।

0
262
Alia Bhatt 
Alia Bhatt ने शेयर की मेहंदी सेरेमनी की Inside Pictures

सोशल मीडिया पर इन दिनों सिर्फ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) छाए हुए हैं। न्यूली कपल की फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में आलिया और रणबीर कमाल के दिख रहे हैं। फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर प्यार लूटा रहे हैं। बता दें कि एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 14 अप्रैल को मुंबई में शादी कर ली है। दोनों ने वास्तु बिल्डिंग में कुछ करीबियों की मौजूदगी में सात फेरे लिए हैं।

Alia Bhatt 
Alia Bhatt 

Alia Bhatt और रणबीर की मेंहदी सेरेमनी की तस्वीरें

हाल ही में आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें साझा कीं जिसे देखकर फैंस पागल हुए जा रहे हैं। महज चंद मिनटों में ही इनकी तस्वीरों को लाखों में लाइक्स मिल चुके हैं। आलिया ने अपने पोस्ट में लिखा- “यह प्यार से भरा दिन था। ढेर सारे फ्रेंच फ्राइज़, लड़केवालों का सरप्राइज परफॉर्मेंस, अयान का डीजे बजाना, मिस्टर कपूर द्वारा एक बड़ा सरप्राइज”। तस्वीरों में आलिया अपने दोस्तों और परिवारों के साथ जमकर मस्ती कर रही हैं।

12 10 298934511ran 2
Alia Bhatt 

तस्वीरों में सभी बेहद प्यारे लग रहे हैं। आलिया की सभी फ्रेंड्स अलग-अलग डिजाइन का लहंगा पहनी हुई नजर आ रही हैं।

12 11 043628120ran 6 1
Alia Bhatt 

एक और तस्वीर में रणबीर अपनी मां नीतू कपूर के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। शादी के जोड़े में आलिया बेहद खूबसूरत लग रही थीं। आलिया का ब्राइडल लुक काफी अलग था। वहीं दूसरी तस्वीर ने सभी को भावुक कर दिया। इसमें वह अपने पिता ऋषि कपूर की तस्वीर को हाथ में लेकर खड़े हैं।

ranbir mehendi
Alia Bhatt 

बता दें कि 5 साल से अधिक समय से रिलेशनशिप में चल रहे इस स्टार कपल ने पंजाबी रीती-रिवाज से शादी की है। इस बड़े दिन के लिए मेहमान कलर कोऑर्डिनेटेड आउटफिट में पहुंचे थे।

Ranbir Alia Wedding
Ranbir Alia Wedding

शादी में उनके परिवार और करीबी रिश्तेदार शामिल हुए थे। इसके अलावा कुछ सेलिब्रिटी भी इसमें शामिल थे। दोनों ने अपनी खास शादी के दिन व्हाइट कलर को तरजीह दी। व्हाइट कलर में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे।

12 11 293309407ran 4
Alia Bhatt 

वहीं जहां परिवार के सदस्यों को गुलाबी रंग के सबसे अच्छे कपड़े पहने देखा गया, वहीं रणबीर और आलिया के दोस्तों ने शादी समारोह के आधिकारिक रंग सफेद रंगों में पहुंचे।

390a8290 0bbd 4f13 8a8f dec236b30b15
Ranbir Alia Wedding

आलिया की बेस्टी और संभावित मेड ऑफ ऑनर,आकांक्षा रंजन ने समारोह के लिए हरे रंग की साड़ी पहनी थी।

eb16d00e f090 41a2 a8f4 a86068c5e116
Ranbir Alia Wedding

नवविवाहित जोड़े के जल्द ही मुंबई के एक पांच सितारा होटल में एक भव्य रिसेप्शन की मेजबानी करने की उम्मीद है, जिसमें कथित तौर पर दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, उनके पूर्व सह-कलाकार, दोस्त और निर्देशक जैसे मेहमान शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें:

Ranbir Alia Wedding: रणबीर कपूर की ‘दुल्हनियां’ बनी आलिया भट्ट, पंजाबी रीति-रिवाज से संपन्न हुई शादी

Alia Bhatt Wedding Look: आलिया भट्ट की कंगना रनौत से क्यों हो रही तुलना? ये है वजह…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here