Rampur में नागिन ले रही है नाग की मौत का बदला, एक शख्‍स को 7 बार डसा

मामले को लेकर पीड़ित किसान एहसान ने कहा कि मैं कृषि फार्म में मेहनत मजदूरी करता हूं। 7 महीने पहले मुझ पर 2 सांप हमलावर हुए तो मैंने उनमें से एक को मार दिया।

0
345
Rampur News
Rampur News

Rampur News: कहावत है “जिसको अल्लाह रखे, उसको कौन चखे” कुछ इसी तरह के अल्फाज रामपुर के एक इंसान के साथ हुई घटना पर फिट बैठते हैं। दरअसल रामपुर में नागिन ने नाग को मारने वाले शख्स से बदला लेते हुए उसे 7 बार डसा। हालांकि नागिन के बदले पर हर बार उस शख्स की जिंदगी भारी पड़ी।

Rampur News
Rampur News

Rampur के मिर्जापुर ग्राम का है मामला

रामपुर जिले के स्वार तहसील क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मिर्जापुर का रहने वाला एहसान उर्फ बबलू अपने गांव से सटे एक कृषि फार्म पर नौकरी करता है। बात 7 महीने पुरानी है बबलू कृषि फार्म पर काम कर रहा था तभी उसका सामना नाग और नागिन से हो गया। जिसके बाद बबलू ने आनन-फानन में नाग को लाठी के वार से मौत के घाट उतार दिया। जबकि नागिन बच कर निकल गई और यहीं से शुरू हुई नागिन की बदला लेने की फिल्मी कहानी।

Rampur News
Rampur News

Rampur News: नागिन ने 7 महीने में 7 बार किया हमला

नाग के मरने के कुछ दिन बाद नागिन ने मौका पाकर बबलू को अपने जहरीले दातों से डस कर बदला लेने की कोशिश की। हालांकि समय रहते उपचार मिलने के चलते बबलू मौत और जिंदगी के इस खेल में जीत गया और उसकी जान बच गई। हालांकि इसके बाद भी नागिन के बदले की आग शांत नहीं हुई। बता दें कि पिछले 7 महीने में नागिन ने शख्‍स को 7 बार डस चुकी है और हर बार बबलू जिंदगी की जंग जीता चला जा रहा है।

Rampur News: नागिन के डर से किसान और उसके परिवार में दहशत

इस पूरे मामले को लेकर पीड़ित किसान बबलू ने कहा कि मैं कृषि फार्म में मेहनत मजदूरी करता हूं। 7 महीने पहले मुझ पर 2 सांप हमलावर हुए तो मैंने उनमें से एक को मार दिया। मुझे नहीं पता कि नाग मरा या नागिन, लेकिन उनमें से एक मेरे पीछे पड़ गया है। मैं खेत में मजदूरी करके अपने 4 छोटे-छोटे बच्चे और अपने परिवार का पालन पोषण करता हूं। मेरे ऊपर कई बार हमले हो चुके हैं और अगर गांव वाले समय से नहीं पहुंचते तो मैं मर गया होता।

Rampur News
Rampur News

पीड़ित किसान ने आगे यह भी बताया कि नाग-नागिन का जोड़ा बिल्कुल काले रंग का था। वो दोनों बिल्कुल असली थे। उनमें से एक ने मुझे सात दफा कांटा है। सांफ की दहशत के कारण मेरी- बीवी और मेरे बच्चे मुझसे यहां काम पर आने से मना करते हैं। लेकिन मैं गरीब हूं तो क्या करूं घर में कोई और कमाने वाला नहीं है।

रिपोर्ट- मुजस्सिम खान (रामपुर)

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here