UP Election 2022: Yogi Adityanath का SP पर वार, बोले- वे अवैध तमंचों की फैक्ट्री लगवाते थे, हम डिफेंस कॉरिडोर लाए…

0
302
Yogi Adityanath

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में कुछ ही दिनों में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं और राज्‍य में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हैं। साथ ही सभी राजनीतिक दल एक-दूसरे पर आक्रामक हैं। Uttar Pradesh के मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने गुरुवार को Akhilesh Yadav के नेतृत्व वाली पिछली सरकार पर निशाना साधा है।

Yogi-Adityanath UP Election 2022

सपा पर निशाना साधते हुए सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया, ”आप सब साक्षी हैं… वे अंधेरा लाए थे, हम उजाला लाए। वे गुंडाराज लाए थे, हम कानून का राज लाए। वे अवैध तमंचों की फैक्ट्री लगवाते थे, हम डिफेंस कॉरिडोर लाए। वो हज हाउस लाए थे, हम रामलला का मंदिर लाए हैं।” बता दें कि इससे पहले सीएम योगी ने पिछले हफ्ते कहा था कि पहले गाजियाबाद में हज हाउस बनता था लेकिन जब से हमारी सरकार बनी है तब से Kailash Mansarover भवन बनाया जा रहा है। 

UP Election 2022: Jayant Chaudhary का बीजेपी पर वार

बुधवार को भाजपा सांसद परवेश साहिब सिंह वर्मा (Parvesh Sahib Singh Verma) ने कहा था कि पार्टी, राष्ट्रीय लोक दल के प्रमुख जयंत चौधरी का अपने घर में स्वागत करना चाहती थी लेकिन उन्होंने गलत रास्ता चुना। जाट समुदाय के लोग उनसे बात करेंगे और उनके लिए हमारे दरवाजे हमेशा खुले हैं। 

download 11 4

भाजपा के कथित निमंत्रण पर जवाब देते हुए रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने पार्टी को आड़े हाथ ले लिया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे अपने घर पर आमंत्रित न करें, उन 700+ किसानों के परिवारों से पूछो जिनके घर तुमने तबाह कर दिए। बता दें कि जयंत चौधरी का ट्वीट उन 700 किसानों के लिए है, जिन्होंने केंद्र के तीन कृषि कानूनों का विरोध करते हुए अपनी जान गंवा दी। गौरतलब है कि एक साल से अधिक के विरोध के बाद, पीएम मोदी ने नवंबर 2021 में कानूनों को रद्द करने की घोषणा की थी। जिसके बाद आंदोलन खत्‍म हुआ था।

Jayant Chaudhary

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here