यूपी में BJP नेता के बिगड़े बोल, कहा- मैं फिर से जीता तो मुस्लिम टोपी की जगह लगाएंगे टीका

0
425
BJP
BJP नेता राघवेंद्र सिंह।

BJP: उत्तर प्रदेश के एक भाजपा (BJP) विधायक का मुस्लिम विरोधी बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक वीडियो में, राघवेंद्र सिंह को यह कहते हुए सुना गया कि अगर वह फिर से चुने गए, तो मुसलमान टोपी की जगह “तिलक” लगाएंगे। अपनी टिप्पणियों को लेकर आलोचनाओं का सामना कर रहे पूर्वी उत्तर प्रदेश के डोमरियागंज से विधायक ने आज कहा कि उन्होंने ‘इस्लामी आतंकवाद’ के खिलाफ बयान दिया।

BJP नेता राघवेंद्र सिंह ने क्या कहा?

See the source image

राघवेंद्र सिंह ने एक वीडियो में कहा, “जब यहां इस्लामिक आतंकवादी थे, हिंदुओं को गोल टोपी पहनने के लिए मजबूर किया गया था। मैं हिंदू गौरव के लिए कुछ भी बलिदान करने के लिए तैयार हूं। मेरा मतलब था कि अगर मुसलमान मुझे हराने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे तो मैं चुप नहीं रहूंगा।” बता दें कि सिंह हिंदू युवा वाहिनी के यूपी प्रभारी हैं। मालूम हो कि हिंदू युवा वाहिनी की स्थापना मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की थी।

up-police
up-police

यूपी पुलिस का कहना है कि उन्होंने नेता के भड़काऊ भाषण का वीडियो ऑनलाइन सामने आने के बाद मामला दर्ज किया है। सिंह ने कहा था, “अगर मैं फिर से विधायक बन गया, मियां लोग तिलक लगाएंगे।” “पहली बार इतने हिंदू चुनाव लड़ रहे हैं। क्या डोमरियागंज में ‘सलाम’ होगा या ‘जय श्री राम’?”। 2017 में,नेता ने डोमरियागंज सीट से लगभग 200 मतों से जीत हासिल की।

UP Election 2022 Phase 1 Live Updates:

मिली जुली आबादी वाले डोमरियागंज में यूपी चुनाव के छठे चरण में मतदान होना है। यूपी में सात चरणों में मतदान हो रहा है और नतीजे 10 मार्च को घोषित किए जाएंगे।

संबंधित खबरें…

UP Election 2022: पहले चरण में BJP के दिग्गज हैं मैदान में, Baby Rani Maurya और मृगांका सिंह पर रहेगी नजर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here