NEET (UG) -2021: एप्लीकेशन फॉर्म में करेक्शन के लिए ओपन की गयी विंडो, 26 अक्टूबर तक कर सकते हैं सुधार

0
383
NEET PG 2022 Result
NEET PG 2022 Result: नीट पीजी का रिजल्ट 10 दिनों में जारी, ऐसे करें चेक

NEET (UG) -2021 के लिए National Testing Agency ने ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म में फिर से जानकारी के दूसरे सेट को भरने के लिए विंडो ओपन की है। इसके तहत पहले और दूसरे फेज की जानकारियों को उम्मीदवार सही या एडिट कर सकते हैं। मालूम हो कि ये विंडो 26 अक्टूबर तक खुली रहेगी।

NTA रजिस्टर्ड ई-मेल पर स्कोरकार्ड की स्कैन की गई कॉपी भेजेगा

उम्मीदवार जेंडर, राष्ट्रीयता, ई-मेल,पता, श्रेणी, उप-श्रेणी और दूसरे तरह के बदलाव कर सकते हैं। NTA द्वारा जारी सूचना में कहा गया है, “उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपने रजिस्टर्ड ई-मेल पते की जांच करें, क्रॉस-चेक करें और सत्यापित करें और सुनिश्चित करें कि यह उनका अपना ई-मेल आईडी है, क्योंकि एनटीए रजिस्टर्ड ई-मेल पर स्कोरकार्ड की स्कैन की गई कॉपी भेजेगा। ”

NEET UG

सूचना में आगे कहा गया है कि यदि किसी उम्मीदवार को NEET UG 2021 के ऑनलाइन आवेदन फॉर्म में सुधार करने में कठिनाई होती है, तो वह 011-40759000 पर संपर्क कर सकते हैं या neet@nta.ac.in पर ई-मेल कर सकते हैं।

जिन्होंने पहले अपने फॉर्म में एक बार सुधार किया है वे भी कर सकते हैं सुधार

उम्मीदवारों को यह भी सलाह दी जाती है कि वे नवीनतम अपडेट के लिए एनटीए की वेबसाइट neet.nta.nic.in देखते रहें। बता दें कि यह सुविधा उन उम्मीदवारों के लिए भी उपलब्ध है जिन्होंने पहले अपने फॉर्म में एक बार सुधार किया है।

यह भी पढ़ें: NTA NEET-UG 2021: Answer Keys पर आज रात 9 बजे तक ही दर्ज करवा सकते हैं आपत्ति, इन स्टेप्स से करें चेक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here