Home Tags NEET 2021 Answer Key

Tag: NEET 2021 Answer Key

SC ने NEET UG 2021 के भौतिकी पेपर के विवादित हिंदी...

0
सुप्रीम कोर्ट ने NEET UG 2021 के भौतिकी के प्रश्नपत्र में पूछे गये एक सवाल को लेकर तीन विशेषज्ञों की समिति बनाने का आदेश दिया है, जो इस त्रुटि की जांच करेगी।

SC ने NEET-PG Counseling पर लगाई रोक, EWS-OBC आरक्षण को चुनौती...

0
मेडिकल काउंसलिंग कमेटी (MCC) ने आज से शुरू होने वाली NEET PG काउंसलिंग को स्थगित कर दिया है। दरअसल सुप्रीम कोर्ट के आगे लंबित अदालती मामले के कारण काउंसलिंग को रोक दिया गया है। NEET-PG की काउंसलिंग तब तक शुरू नहीं होगी जब तक शीर्ष अदालत ओबीसी के लिए 27 फीसदी आरक्षण और ईडब्ल्यूएस श्रेणी के लिए 10 फीसदी आरक्षण को लेकर दी गयी चुनौती पर फैसला नहीं कर लेती है।

NEET (UG) -2021: एप्लीकेशन फॉर्म में करेक्शन के लिए ओपन की...

0
NEET (UG) -2021 के लिए National Testing Agency ने ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म में फिर से जानकारी के दूसरे सेट को भरने के लिए विंडो ओपन की है। इसके तहत पहले और दूसरे फेज की जानकारियों को उम्मीदवार सही या एडिट कर सकते हैं। मालूम हो कि ये विंडो 26 अक्टूबर तक खुली रहेगी।

NEET 2021 Answer Key: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने NEET UG 2021...

0
NEET 2021 Answer Key: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (National Testing Agency) ने National Eligibility cum Entrance Test (NEET) UG 2021 परीक्षा के लिए प्रोविजनल आंसर की और ओएमआर शीट जारी की है। जिन छात्रों ने यह प्रवेश परीक्षा दी थी वे neet.nta.nic.in पर जाकर आंसर की देख सकते हैं। छात्र एप्लीकेशन नंबर और पासवर्ड की मदद से लॉगइन कर सकते हैं।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!