Home Tags NEET UG 2021

Tag: NEET UG 2021

NEET UG Counselling 2021 Mop-Up Round के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, 14...

0
NEET UG Counselling 2021: नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट अंडरग्रेजुएट काउंसलिंग मॉप-अप राउंड के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

NEET UG Counseling 2021 का Final Result आज हो सकता है...

0
NEET UG Counseling 2021: All India Quota (AIQ) Round 1 के लिए National Eligibility Cum Entrance Test (NEET) UG Counseling 2021 जारी है।

NEET UG 2021 Counselling Schedule किया गया जारी, यहां जानें क्या...

0
All India Quota (AIQ) और State Quota पर दाखिले के लिए NEET UG 2021 Counselling Schedule जारी कर दिया गया है।

NEET PG Counseling को लेकर Supreme Court में सुनवाई, काउंसलिंग की...

40 हजार से अधिक डॉक्टर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि जल्द ही Supreme Court NEET PG 2021 Counseling में हुई देरी के मामले में फैसला लेने वाला है।

SC ने NEET UG 2021 के भौतिकी पेपर के विवादित हिंदी...

0
सुप्रीम कोर्ट ने NEET UG 2021 के भौतिकी के प्रश्नपत्र में पूछे गये एक सवाल को लेकर तीन विशेषज्ञों की समिति बनाने का आदेश दिया है, जो इस त्रुटि की जांच करेगी।

SC ने NEET-PG Counseling पर लगाई रोक, EWS-OBC आरक्षण को चुनौती...

0
मेडिकल काउंसलिंग कमेटी (MCC) ने आज से शुरू होने वाली NEET PG काउंसलिंग को स्थगित कर दिया है। दरअसल सुप्रीम कोर्ट के आगे लंबित अदालती मामले के कारण काउंसलिंग को रोक दिया गया है। NEET-PG की काउंसलिंग तब तक शुरू नहीं होगी जब तक शीर्ष अदालत ओबीसी के लिए 27 फीसदी आरक्षण और ईडब्ल्यूएस श्रेणी के लिए 10 फीसदी आरक्षण को लेकर दी गयी चुनौती पर फैसला नहीं कर लेती है।

NEET (UG) -2021: एप्लीकेशन फॉर्म में करेक्शन के लिए ओपन की...

0
NEET (UG) -2021 के लिए National Testing Agency ने ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म में फिर से जानकारी के दूसरे सेट को भरने के लिए विंडो ओपन की है। इसके तहत पहले और दूसरे फेज की जानकारियों को उम्मीदवार सही या एडिट कर सकते हैं। मालूम हो कि ये विंडो 26 अक्टूबर तक खुली रहेगी।

NEET परीक्षा में हुई धांधली के मामले में स्टेटस रिपोर्ट मांगने...

0
NEET UG 2021 परीक्षा में हुई धांधली के मामले में स्टेटस रिपोर्ट मांगने वाली याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है। याचिका खारिज करते हुए जस्टिस एल नागेश्वर राव ने कहा कि इस मामले में हस्तक्षेप किए जाने से परीक्षा के बारे में भ्रम और संदेह पैदा होगा और यह छात्रों के हित में नहीं होगा।

NEET 2021 Answer Key: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने NEET UG 2021...

0
NEET 2021 Answer Key: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (National Testing Agency) ने National Eligibility cum Entrance Test (NEET) UG 2021 परीक्षा के लिए प्रोविजनल आंसर की और ओएमआर शीट जारी की है। जिन छात्रों ने यह प्रवेश परीक्षा दी थी वे neet.nta.nic.in पर जाकर आंसर की देख सकते हैं। छात्र एप्लीकेशन नंबर और पासवर्ड की मदद से लॉगइन कर सकते हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!