Home Tags NEET-PG

Tag: NEET-PG

NTA ने राष्ट्रीय स्तर की प्रवेश परीक्षाओं के लिए आयोजित किए...

0
National Test Agency (NTA) की ओर से राष्ट्रीय स्तर की प्रवेश परीक्षा की तैयारी में जुटे छात्रों के लिए एक अहम कदम उठाया गया है।

NEET PG Counselling 2021 के लिए Choice Filling की तारीख बढ़ी,...

0
Medical Counselling Committee (MCC) ने NEET PG Counseling 2021 के Round-2 की Choice Filling प्रक्रिया की तारीख आगे बढ़ा दी है।

NEET PG 2022 के लिए Supreme Court ने केंद्र सरकार को...

0
NEET PG 2022 को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई थी।

NEET PG Counselling 2021 Merit List आज हो सकती है जारी,...

0
NEET PG Counselling 2021 Merit List: MCC के Official Schedule के अनुसार आज यानी 22 जनवरी, 2022 को PG Counselling 2021 के पहले राउंड के परिणामों की घोषणा की जाएगी।

NEET-PG counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने फैसले को बताया उचित, कहा-...

0
NEET-PG counselling 2021: न्यायमूर्ति डी वाई चंद्रचूड़ और न्यायमूर्ति एएस बोपन्ना की विशेष पीठ ने एआईक्यू यूजी और पीजी मेडिकल सीटों में 27 प्रतिशत ओबीसी आरक्षण लागू करने के केंद्र के फैसले को बरकरार रखा।

Arvind Kejriwal ने पीएम को लिखा खत, कहा- NEET-PG रेजिडेंट डॉक्टरों...

0
Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखा है।

SC ने NEET-PG Counseling पर लगाई रोक, EWS-OBC आरक्षण को चुनौती...

0
मेडिकल काउंसलिंग कमेटी (MCC) ने आज से शुरू होने वाली NEET PG काउंसलिंग को स्थगित कर दिया है। दरअसल सुप्रीम कोर्ट के आगे लंबित अदालती मामले के कारण काउंसलिंग को रोक दिया गया है। NEET-PG की काउंसलिंग तब तक शुरू नहीं होगी जब तक शीर्ष अदालत ओबीसी के लिए 27 फीसदी आरक्षण और ईडब्ल्यूएस श्रेणी के लिए 10 फीसदी आरक्षण को लेकर दी गयी चुनौती पर फैसला नहीं कर लेती है।

NEET (UG) -2021: एप्लीकेशन फॉर्म में करेक्शन के लिए ओपन की...

0
NEET (UG) -2021 के लिए National Testing Agency ने ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म में फिर से जानकारी के दूसरे सेट को भरने के लिए विंडो ओपन की है। इसके तहत पहले और दूसरे फेज की जानकारियों को उम्मीदवार सही या एडिट कर सकते हैं। मालूम हो कि ये विंडो 26 अक्टूबर तक खुली रहेगी।

NEET-PG सुपर स्पेशियलिटी परीक्षा में बदलाव को लेकर Supreme Court ने...

0
NEET-PG सुपर स्पेशियलिटी परीक्षा 2021 के पाठ्यक्रम में अंतिम समय में बदलाव को चुनौती देने के मामले पर आज केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि NEET-PG सुपर स्पेशियलिटी परीक्षा 2021 के पाठ्यक्रम सुपर स्पेशियलिटी की इस बार की परीक्षा मौजूदा पैटर्न के अनुसार आयोजित की जाएगी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!