Shri ram Nene ने Florida में Scuba Diving करते हुए Madhuri Dixit के साथ फोटो शेयर की, देखें

0
478
Madhuri Dixit
श्रीराम (Shri ram Nene) नेने ने माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ उस समय की तस्वीर शेयर की है, जब माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने अमेरिका में रहते थे।

श्रीराम (Shri ram Nene) नेने ने माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ उस समय की तस्वीर शेयर की है, जब माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने अमेरिका में रहते थे। फोटो में दोनों स्कूबा डाइविंग (Scuba Diving)गियर पहने और पसीने से लथपथ दिख रहे हैं। पुरानी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए श्रीराम नेने ने लिखा, “फ्लोरिडा में गर्म पार्किंग में स्कूबा डाइव सीखने से बेहतर कुछ नहीं है।

फ्लोरिडा एक्विफर सुपर क्लियर और हमेशा 70 डिग्री रहता है। इसने पूरी दुनिया में कई और स्कूबा एडवेंचर्स का आधार बनाया।  माधुरी दीक्षित और डॉ श्रीराम नेने ने अक्टूबर 1999 में शादी की और दो बेटों अरिन और रेयान के माता-पिता हैं। श्रीराम नेने अक्सर पुरानी फोटो शेयर करते रहते हैं। माधुरी दीक्षित ने भी कुछ दिनों पहले अपनी और अपने दो बेटों की एक सुपर क्यूट तस्वीर साझा की और लिखा, “मेरे जीवन का प्यार।”

माधुरी दीक्षित ने दिल तो पागल है, देवदास, हम आपके हैं कौन..!, खलनायक, साजन, तेजाब, बेटा, कोयला, पुकार, प्रेम ग्रंथ जैसी कई हिट फिल्मों में अभिनय किया है। अभिनेत्री को आखिरी बार करण जौहर की कलंक में देखा गया था, जिसमें उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त के साथ सह-अभिनय किया था।

ये भी पढ़ें

जंगल थीम के साथ शुरू हुआ Bigg Boss 15, दर्शकों को आ रहा है पसंद

Malaika Arora ने Arjun Kapoor की फोटो शेयर किया, लिखा ”Too Hot”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here