Kangana Ranaut पहुंची चेन्नई, Jayalalitha को श्रद्धांजलि देने के बाद शुरू की Thalaivii का प्रमोशन

0
1044
Kangna Ranaut
Kangna Ranaut तमिलनाडु की पूर्व मुख्‍यमंत्री J. Jayalalithaa की समाधि पर श्रद्धांजलि देने पहुंचीं

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म Thalaivii रिलीज के लिए तैयार है, इस बीच कंगना ने टीम ‘थलाइवी’ के साथ चेन्नई में दिवंगत जयललिता के स्मारक पर जाकर आशीर्वाद मांगा है। कंगना पारंपरिक दक्षिण भारतीय रेशम की साड़ी पहने हुए दिखीं, आज से दक्षिण भारत में अपनी फिल्म प्रमोशन भी उन्होंने शुरू कर दिया है। फिल्म 10 सितंबर को रिलीज होगी।

कंगना रनौत फेसबुक और इंस्टा पर दुख जाहिर किया है कि उनकी आगामी फिल्म ‘Thalaivii’ को एक रोडब्लॉक का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि तीन राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स (National Multiplex ) ने फिल्म को रिलीज न करने का फैसला लिया है। कंगना ने लिखा कि मल्टीप्लेक्स का यह फैसला दिल दहला देने वाला है। मेरे निर्माता Vishnu Vardhan Induri और Shailesh Singh जैसे बहुत कम लोग हैं जो बड़े मुनाफे पर समझौता कर रहे हैं, यह उनका सिनेमा के लिए प्यार है। ऐसे समय में हमें एक-दूसरे का साथ देना चाहिए, यह वक्त पीछे हटने का नहीं है, हमारी फिल्म की लागत वसूल करना हमारा अधिकार है। मल्टीप्लेक्स का यह निर्णय अनुचित है।

एक और इंस्टाग्राम स्टोरी में उन्होंने लिखा कि बड़े नायकों और फिल्मों के लिए मल्टीप्लेक्स के अलग नियम हैं। हाल ही में फिल्म ‘राधे’ ओटीटी और सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज हुई, लेकिन ‘थलाइवियो’ के दक्षिण में भी इस फिल्म के लिए स्क्रीन नहीं मिल पाई। बता दें कि कोविड -19 प्रोटोकॉल के तहत वर्तमान में देश भर के सिनेमाघरों में कम फिल्में रिलीज हो पा रही हैं।

तीन भाषाओं में रिलीज होगा फिल्म Thalaivii

तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री और पूर्व अभिनेत्री जे. जयललिता के जीवन पर आधारित ‘Thalaivii’ 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। इस फिल्म में दिवंगत जयललिता के जीवन के कई अनछुए पहलुओं को दिखाया जाएगा, कम उम्र में एक अभिनेत्री के रूप में तमिल सिनेमा का चेहरा बनने बाद एक क्रांतिकारी नेता के रूप में उनकी यात्रा को देखना दिलचस्प होगा।

ये भी पढ़ें :

Rakul Preet Singh को ED ने किया तलब, 4 साल पुराना है Drugs Case का मामला

Sidharth Shukla के निधन की खबर सुन Shehnaaz Gill का हुआ बुरा हाल, पिता ने कहा- “बेटी की हालत खराब”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here