Asaram Bapu के खिलाफ गवाही देने वाले राजू चांडक पर Firing करने वाले आरोपी को Nashik Police ने किया गिरफ्तार

0
1119
Asaram Bapu
Asaram Bapu

आसाराम बापू (Asaram Bapu) के खिलाफ गवाही देने वाले राजू चांडक (Raju Chandak) पर फायरिंग (Firing) करने वाला आरोपी गिरफ्तार हो गया है। 12 साल बाद नासिक पुलिस (Nashik Police) ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। किशोरी के यौन शोषण के मामले में राजस्थान की जोधपुर जेल में बंद आसाराम बापू के खिलाफ गवाही देने वाले राजू चांडक पर संजीव उर्फ संजू वैद्य ने 5 दिसंबर 2009 को अहमदाबाद साबरमती कॉलेज के पास तीन राउंड फायरिंग की थी।

अहमदाबाद क्राइम ब्रांच इस मामले की तफ्तीश कर रही थी। फायरिंग में आसाराम आश्रम के लोगों का हाथ होने की बात सामने आने पर क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच गंभीरता से कर रही थी। पुलिस ने इस मामले में मार्च 2016 में कार्तिक उर्फ राजू हलदर को गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें- Asharam को Supreme Court से नहीं मिली राहत, जेल में ही रहकर कराना होगा इलाज

उम्र कैद की सजा काट रहे हैं Asaram Bapu

बता दें कि साल 2018 में आसाराम बापू को उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी। एक अदालत ने आसाराम बापू को अपने आश्रम में लड़की से बलात्कार को दोषी पाया था। लड़की नाबालिग थी और उसने आरोप लगाया था कि आसाराम ने जोधपुर के पास मणाई इलाके में अपने आश्रम में बुलाया था और 15 अगस्त 2013 को लड़की के साथ दुष्कर्म किया था। कई बार बीमारी के बहाने उसने कोर्ट में अंतरिम जमानत याचिका पेश किया था। लेकिन आज तक ट्रायल कोर्ट से लेकर हाईकोर्ट ने आसाराम बापू की सभी कोशिशें नाकाम रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here