Home Tags Firing

Tag: firing

Madhya Pradesh News: मुरैना में जमीन को लेकर ‘महाभारत’, धांय-धांय चली...

0
Madhya Pradesh: मध्यप्रदेश में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां दो परिवारों में आपसी रंजिश के चलते तीन लोगों की हत्या कर दी गई। वहीं इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

USA में गोलीबारी से 10 लोगों की मौत, जानिए US और...

0
22 नवंबर 2022 को (भारत में 23 नवंबर को सुबह 9 बजे के करीब) अमेरिका (USA) के वर्जीनिया राज्य के चेसापिक (Chesapeake)...

Mulayam Singh Yadav Death: 55 वर्षों में कुश्‍ती से लेकर सियासी...

0
4 मार्च 1984, दिन रविवार, नेताजी की इटावा और मैनपुरी में रैली थी। रैली के बाद वो मैनपुरी में अपने एक दोस्त से मिलने गए। दोस्त से मुलाकात के बाद वो 1 किलोमीटर ही चले थे कि उनकी गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू हो गई।

UP News: अमेठी में पैसे के विवाद पर हवाई फायरिंग, नाराज...

0
अमेठी में मंगलवार की सुबह दबंगों ने खूब कोहराम मचाया।

Firing at Amritsar BSF Mess: मेस के अंदर BSF जवान ने...

0
Amritsar News: अमृतसर के खासा गांव में बीएसएफ के मेस पर गोलियां चलने के बाद गोली चलाने वाले कांस्टेबल सहित सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के पांच जवानों के मारे जाने की खबर आई है।

Anti-Pakistan Rally:Kabul में Pakistan विरोधी रैली को हटाने के लिए Taliban...

0
अफगानिस्तान (Afghanistan) की राजधानी काबुल (Kabul) में पाकिस्तान (Pakistan) विरोधी रैली को हटाने के लिए तालिबान (Taliban) ने की फायरिंग की है। इस दौरान रैली में ISI चीफ की मौत की दुआएं भी मांगी गईं। बता दें कि निस्तान पर कब्जे के लिए तालिबान की मदद करने को लेकर पाकिस्तान के खिलाफ काबुल से लेकर अमेरिका तक में प्रदर्शन जारी हैं।

Afghanistan पर कब्जा को लेकर हक्‍कानी और तालिबान गुट के बीच...

0
अफगानिस्तान (Afghanistan) पर कब्जा को लेकर हक्‍कानी और तालिबान गुट के बीच फायरिंग (Firing) हुई थी। जिसमें अब्‍दुल गनी बरादर (Abdul Ghani Baradar) घायल हो गया है। बरादर का नाम तालिबान (Taliban) की सरकार में प्रधानमंत्री के तौर पर सामने आ रहा था। बता दें कि अफगानिस्तान पर कब्जा करने के बाद अभी तक तालिबान सरकार नहीं बना पाया है

Asaram Bapu के खिलाफ गवाही देने वाले राजू चांडक पर Firing...

0
आसाराम बापू (Asaram Bapu) के खिलाफ गवाही देने वाले राजू चांडक (Raju Chandak) पर फायरिंग (Firing) करने वाला आरोपी गिरफ्तार हो गया है। 12 साल बाद नासिक पुलिस (Nashik Police) ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

शेरनी विद्या बालन के नाम पर रखा भारतीय सेना ने शूटिंग...

0
विद्या बालन को कौन नही जानता होगा। राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर छाप छोड़ने वाली विद्या बालन हर समय अपने बेहतरीन कार्यों...

म्यांमार: रविवार को जनता और सेना के बीच भयंकर संघर्ष, चीनी...

म्यांमार में तख्तापलट के बाद जनता सेना के खिलाफ लगातार विरोध प्रदर्शन कर रही है। पड़ोसी देश म्यांमार में 21 फरवरी से...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!