UP News: अमेठी में पैसे के विवाद पर हवाई फायरिंग, नाराज ग्रामीणों ने गाड़ी में लगाई आग

UP News: पुलिस के अनुसार किसी पक्ष से पैसों के विवाद के चलते दबंगों ने गांव में जमकर हवाई फायरिंग की। इस हरकत से नाराज ग्रामीण एकत्रित हुए और आरोपियों की गाड़ी में आग लगा दी।

0
356
UP News
Amethi firing

UP News: अमेठी में मंगलवार की सुबह दबंगों ने खूब कोहराम मचाया।इस दौरान पूरा इलाका गोलियों की आवाज से सहम गया। जानकारी के अनुसार जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र के लोढ़ियावा गांव के निकट दबंगों ने हवाई फायरिंग की।पुलिस के अनुसार किसी पक्ष से पैसों के विवाद के चलते दबंगों ने गांव में जमकर हवाई फायरिंग की। इस हरकत से नाराज ग्रामीण एकत्रित हुए और आरोपियों की गाड़ी में आग लगा दी।मौका पाकर दबंग गाड़ी छोड़कर भाग निकले। बाद में किसी ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

UP News
UP News: Police in Amethi.

UP News: गाड़ी से किया पीछा

अमेठी निवासी सुमित कुमार यादव ने पुलिस को बताया कि वो मंगलवार को बैंक ऑफ बड़ौदा में किसी काम से गए थे। उन्‍होंने आरोप लगाया कि बिहारी यादव नामक व्‍यक्ति दो गाडि़यों के साथ बैंक के बाहर खड़ा था। उसके साथ कुछ अन्‍य लोग भी थे। उसे देख वे लोग नहर किनारे अपने गांव की तरफ भागे। आरोपी बिहारी यादव अपनी गाड़ी से उनका पीछा करने लगे। घबराए हुए लड़कों ने ग्रामीणों को इसकी सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने दबंगों की गाड़ी आग के हवाले कर दी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here