UP News: ऑर्डर पर तंदूरी रोटी मंगवाना पड़ा भारी, जन्‍मदिन पर युवक की पीट-पीटकर हत्‍या

UP News: पुलिस के अनुसार सनी ने अपने जन्मदिन के मौके पर 150 तंदूरी रोटी का ऑर्डर दिया था, लेकिन होटल मालिक ने 150 के बदले सिर्फ 40 रोटियां ही दीं। बाकी रोटियां देने से इनकार कर दिया।

0
239
UP News
UP News

UP News: बरेली स्थित कैंट थानाक्षेत्र में रविवार को एक युवक को अपना जन्मदिन मनाना महंगा पड़ गया।तंदूरी रोटियों का पूरा ऑर्डर नहीं मिलने पर युवक ने होटक मालिक से इसकी वजह पूछी। लेकिन बात कहासुनी से हाथापाई पर आ गई। आरोप है कि होटल के कर्मचारियों ने युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी है।

पुलिस के अनुसार सनी ने अपने जन्मदिन के मौके पर 150 तंदूरी रोटी का ऑर्डर दिया था, लेकिन होटल मालिक ने 150 के बदले सिर्फ 40 रोटियां ही दीं। बाकी रोटियां देने से इनकार कर दिया। इसके चलते कहासुनी झगड़े में बदल गई। इस विवाद में दो लोग बुरी तरह से जख्‍मी भी हो गए हैं।सनी की इलाज के दौरान आधी रात को मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।मामले की जांच की जा रही है।

UP News
UP News.

UP News: 150 की जगह 40 रोटियां भेजने पर हुआ विवाद

जानकारी के अनुसार बरेली के कैंट थानाक्षेत्र में रहने वाले रिटायर्ड फौजी का पुत्र 35 वर्षीय सनी सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था। सनी का रविवार को जन्मदिन था। जन्मदिन की पार्टी मनाने के लिए उसने सदर बाजार के मशाल होटल को 150 तंदूरी रोटी का आर्डर दिया था। रविवार की शाम को 40 तंदूरी रोटी सनी के ऑर्डर पर मिल गईं। बची हुई 110 तंदूरी रोटी देने से होटल मालिक ने मना कर दिया। ऐन खाने के समय होटल मालिक जीशान ने रोटी देने से मना कर दिया। इससे गुस्‍साया सनी अपने दोस्त बबलू के साथ रात करीब 11 बजे होटल पहुंचा। वहां पहुंचने पर उसकी और होटल कर्मचारियों के बीच कहासुनी और गाली गलौच हुई।

UP News: होटल कर्मचारियों पर लगाया मारपीट का आरोप

आरोप है कि होटल के कर्मचारियों ने लाठी और डंडों से सनी और उसके दोस्त बबलू पर जानलेवा हमला कर दिया। इसके कारण सनी के सिर में गंभीर चोट लगीं।सूचना मिलते ही कैंट थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया।जहां बीते रविवार देर रात इलाज के दौरान सनी की मौत हो गई।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here