Alia Bhatt ने दी गुड न्यूज, पोस्ट शेयर कर लिखा, “Our Baby… Coming Soon”

0
265
Alia Bhatt ने दी गुड न्यूज, पोस्ट शेयर कर लिखा,
Alia Bhatt ने दी गुड न्यूज, पोस्ट शेयर कर लिखा, "Our Baby... Coming Soon"

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक गुड न्यूज शेयर की है। दरअसल, आलिया भट्ट मां बनने वाली हैं। जी हां, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही पेरेन्ट्स बनने वाले हैं। आलिया का इंस्टाग्राम पोस्ट कुछ ही देर में तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Ranbir Alia Wedding
Ranbir Alia

इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की। आलिया ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है, “हमारा बच्चा जल्द आ रहा है।” इस फोटो में आलिया बेड पर लेटी हैं और उनके चेहरे पर बेहद खूबसूरत स्माइल दिखाई दे रही है। आलिया के साथ इस फोटो में रणबीर भी नजर आ रहे हैं। दोनों ही वार्ड के डिस्प्ले पर बेबी की झलक देख रहे हैं। आलिया और रणबीर के फैंस लगातार उन्हें बधाई देते हुए कमेंट्स कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CfS-_HvMhQ8/

इसी के साथ आलिया ने एक और फोटो शेयर की है जिसमें एक शेर और शेरनी अपने क्यूट से बच्चे के साथ हैं। यह फोटो बहुत कुछ कहने की कोशिश कर रहा है।

Ranbir Alia Wedding
Ranbir Alia

अप्रैल में हुई थी Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी

रणबीर और आलिया 14 अप्रैल, 2022 को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने काफी ग्रांड वेडिंग की थी, इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई थी। हालांकि, इनकी शादी में कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे लेकिन शादी के बाद इन्होंने शानदार रिसेप्शन भी रखा था।

संबंधित खबरें:

Shamshera On OTT: थिएटर्स के बाद इस ओटीटी पर रिलीज होगी रणबीर कपूर की शमशेरा, जानें डिटेल्स

Brahmastra Trailer: धांसू अंदाज में नजर आए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, रोंगटे खड़े कर देगा ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here