Bill Gates की बेटी ने मिस्र के घुड़सवार Nayal Nassar से की शादी, देखें तस्वीरें

0
787
jeniffer gates
बिल गेट्स (Bill Gates) और मेलिंडा गेट्स (Melinda Gates) की सबसे बड़ी बेटी जेनिफर गेट्स (Jennifer Gates) ने नायल नासर (Nayal Nassar) के साथ वेस्टचेस्टर, न्यूयॉर्क में शादी कर ली, नायल नासर मिस्र के घुड़सवार हैं।

बिल गेट्स (Bill Gates) और मेलिंडा गेट्स (Melinda Gates) की सबसे बड़ी बेटी जेनिफर गेट्स (Jennifer Gates) ने नायल नासर (Nayal Nassar) के साथ वेस्टचेस्टर, न्यूयॉर्क में शादी कर ली, नायल नासर मिस्र के घुड़सवार हैं। अपनी शादी के लिए जेनिफर गेट्स ने एक लंबे घूंघट और कढ़ाई के वाला एक कस्टम वेरा वैंग फुल-स्लीव गाउन पहना था। जेनिफर को नौ ब्राइडमेड्स ने मिलकर तैयार किया था।


जेनिफर ने अपने गाउन के साथ एक्वाज़ुरा हील्स पहना था। दूल्हे नायल नासर ने एक सफेद शर्ट और एक काले रंग का टक्सीडो पहना था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उत्तरी सलेम में परिवार की 142 एकड़ की संपत्ति में करीब 300 मेहमानों के बीच भव्य शादी हुई। बिल गेट्स और मेलिंडा गेट्स ने शादी के 27 साल बाद इस साल अगस्त में आधिकारिक रूप से तलाक ले लिया।

जेनिफर और नासर 2017 से डेट कर रहे थे, दोनों ने स्टैनफॉर्ड यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है और नासर उनके सीनियर थे। साल 2020 में दोनों ने एक ट्रिप के दौरान अपनी सगाई की घोषणा की थी। शनिवार दोनों की शादी का रिसेप्शन था, बिल गेट्स ने अपनी बेटी जेनिफर के साथ एल्टन जॉन के गाने ‘कैन यू फील द लव टूनाइट’ पर डांस किया।

मेलिंडा गेट्स और बिल गेट्स अलग हो चुके हैं, दोनों फाउंडेशन से जुड़ें हैं, 2 साल में मेलिंडा अपनी भूमिका से बाहर हो सकती हैं, यदि वह और बिल गेट्स एक साथ काम नहीं करते हैं। दंपति के अलावा एकमात्र अन्य ट्रस्टी, वॉरेन बफेट ने भी इस साल जून में कंपनी के बोर्ड से इस्तीफा दे दिया था।

https://twitter.com/DRAFZALNIAZ2/status/1449517565441683461?s=20

50 करोड़ रुपये से ज्यादा संपत्ति की मालकिन हैं जेनिफर

बता दें कि जेनिफर के पास 150 करोड़ रुपये से की संपत्ति है। पिता बिल गेट्स और मां मेलिंडा गेट्स से भी कुछ संपत्ति उन्हें विरासत में मिलने वाली है। बिल गेट्स ने 2017 में भी इस बाक का ऐलान कर दिया था कि उनके बच्चों जेनिफर, फोएबे और रोरी को 75-75 करोड़ रुपये मिलेंगे।

नायल नासर घुड़सवार हैं और उनके माता-पिता एक आर्किटेक्चर और डिजाइन फर्म के मालिक हैं। नासर कैलिफोर्निया में रहते हैं। नासर ने 2014 में नासर स्टेबल्स एलएलसी नाम से कैलिफॉर्निया में अपनी कंपनी भी शुरू की थी।

ये भी पढ़ें

Bill Gates ने कंपनी की महिला कर्मचारी को भेजा था आपत्तिजनक मेल, अधिकारियों ने दी थी चेतावनी

Facebook Inc. मेटावर्स बनाने के लिए 10,000 नियुक्तियां करेगा, 50 मिलियन निवेश की योजना

https://apnnews.in/bill-gates-had-sent-objectionable-mail-to-the-female-employee-of-the-company-the-officials-warned-them/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here