Zighrana Perfume: मेड इन इंडिया परफ्यूम New York में हुआ लॉन्च, जानें UP के Kannauj में बने इत्र की खासियत

0
383

Zighrana Perfume: Uttar Pradesh के Kannauj में बना एक मेड इन इंडिया परफ्यूम अमेरिका के New York में वैलेंटाइन डे के दिन लांच किया गया है। बता दें कि परफ्यूम का लॉन्च आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम के रूप में किया गया है। जिघाराना कंपनी द्वारा लॉन्च किए इस इत्र का अनावरण न्यूयॉर्क में भारत के Consulate General Randhir Jaiswal ने किया है। परफ्यूम बनाने के लिए जिघाराना कंपनी ने Vikas Khanna के साथ काम किया है।

Zighrana Perfume
Zighrana Perfume

मेड इन इंडिया परफ्यूम को लेकर रणधीर जायसवाल ने कहा, ”यह संभवत: पहली बार है कि आपके पास कन्नौज में बना एक भारतीय इत्र है, वह भी ऐसे समय में जब हम भारत की आजादी के 75 साल मना रहे हैं।”

Zighrana Perfume
Zighrana Perfume

वहीं जिघाराना की सीईओ स्वप्निल पाठक शर्मा ने कहा, “यहां न्यूयॉर्क में इत्र लॉन्च करना सम्मान की बात है। एक छोटे से शहर से आना, यह एक सपने के सच होने जैसा है। अपने शहर को ऐसे वैश्विक मंच पर पेश करना बहुत खुशी की बात है।”

Zighrana Perfume: इत्र में कई मसालों का है एक अनूठा मिश्रण

कंपनी ने अपनी press release में जानकारी दी, ‘जिघाराना के नए इत्र में लौंग, इलायची, जायफल, चंदन, चमेली और गुलाब जैसे मसालों का एक अनूठा मिश्रण है जो भारत की अनूठी गंध को परिभाषित करने के लिए आए हैं। जिघाराना के सीईओ ने यह भी कहा कि कंपनी उनके गृहनगर और “भारत की इत्र राजधानी” कन्नौज को समर्पित एक इत्र भी लॉन्च करेगी।

Zighrana Perfume4
Zighrana Perfume

उन्‍होंने आगे कहा कि भारत की इत्र राजधानी कन्नौज पवित्र और शुद्ध मां गंगा के पास स्थित है, यह नया उत्पाद अतुल्य भारत के सार को दिखाने के लिए हमारा एक प्रयास है।

यह भी पढें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here