Raipur News: 15 फरवरी को होने वाली दिशा समिति की बैठक स्थगित

0
323
Raipur news
Raipur news

Raipur News: एक तरफ जहां जिला निगरानी तथा दिशा समिति की प्रस्तावित बैठक के लिए जिला प्रशासन तैयारियों में जुटा था, इसी बीच यह बैठक अज्ञात कारणों के चलते स्थगित कर दी गई है। यह सूचना जनसंपर्क विभाग द्वारा सोमवार को जारी की गई। बता दें कि यह बैठक रायपुर लोकसभा के सांसद सुनील सोनी (Sunil Kumar Soni) की अध्यक्षता में मंगलवार 15 फरवरी को रायपुर में होने वाली थी। कहा जा रहा है कि सांसद सुनील सोनी और जिले के कलेक्टर सौरभ कुमार के व्यवस्थ शेड्यूल के चलते इस बैठक को आगामी आदेश तक टाला गया है।

Raipur News
Raipur News

Raipur News: बैठक के लिए सभी तैयारियां पूरी हो गई थी

जिला निगरानी तथा अनुश्रवण समिति (दिशा) की मंगलवार को प्रस्तावित बैठक होने वाली थी जिसके लिए जिला प्रशासन तैयारियों में जुटा था। योजनाओं की प्रगति रिपोर्ट भी तैयार की जा रही थी। जिला विकास शाखा और डीआरडीए के अधिकारी व कर्माचारी भी रिपोर्ट तैयार करने में जुटे थें।

वहीं जिला के प्रभारी मंत्री बन्ना गुप्ता(Banna Gupta) भी इस बैठक में शिरकत करने वाले थें। बता दें कि मंत्री बन्ना गुप्ता सोमवार को ही धनबाद आ गए थे। इतना ही नहीं सोमवार को वह कांग्रेस के नेता तथा चैंबर्स ऑफ कॉमर्स के प्रतिनिधियों के साथ अलग-अलग बैठक कर रहे थें। आज होने वाली बैठक में सांसद, विधायक, जिला परिषद अध्यक्ष के साथ-साथ डीसी, डीडीसी तथा जिले के सभी विभागों के आला अधिकारी मौजूद रहेने वाले थें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here