अमेरिका के Texas स्थित शॉपिंग मॉल में चली धुंआधार गोलियां, 9 लोगों की मौत

0
96
Texas Shooting
Texas Shooting

Texas Shooting: अमेरिका के एक शॉपिंग मॉल में एक गोलीबारी की घटना सामने आई है। हाल ही में टेक्सास के एक शॉपिंग मॉल में फायरिंग की गई है। यह घटना शनिवार यानी 6 मई की है। टेक्सास के एलन प्रीमियम आउटलेट्स मॉल में हुई गोलीबारी के कारण नौ लोगों की मौत हो गई है। वहीं इस घटना में सात लोगों के घायल होने की खबर है। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है जहां उनका इलाज जारी है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बाद में हमलावरों को ढेर कर दिया है।

Texas Shooting image
Texas Shooting

टेक्सेस के मॉल में हुई शूटिंग से एलन प्रीमियम आउटलेट्स में दहशत फैल गई। पुलिस के अनुसार इस घटना में महिला के अलावा बच्चों भी घायल हुए हैं। मिला जानकारी के अनुसार मॉल में फायरिंग करने वाले एक संदिग्ध की मौत हो गई है और दूसरे संभावित संदिग्ध की तलाश की जा रही है। वहीं प्रशासन ने लोगों को उस जगह पर जाने से बचने के लिए कहा है जब तक स्थिति सामान्य नहीं हो जाती है।

Texas Shooting
Texas Shooting

Texas Shooting: पुलिस अधिकारियों ने दी जानकारी

Texas Shooting: एलन पुलिस विभाग के प्रमुख ब्रायन हार्वे ने बताया कि एक पुलिस अधिकारी मॉल में था, जब 3:30 बजे के करीब गोलियां चलने की आवाजें आने लगीं। पुलिस ने गोलियों की आवाज सुनी, गोलियों की आवाज के पास गए और संदिग्ध को पकड़ा। इसके बाद संदिग्ध को मार गिराया। जिसके बाद तुरंत एंबुलेंस के लिए कॉल किया। फिलहाल शूटर की पहचान जारी नहीं की गई है। इस हमले में घायलों में से तीन गंभीर सर्जरी में हैं और चार लोगों की हालात स्थिर है।एलन पुलिस प्रमुख ने बताया कि बंदूकधारी अकेले था और उसने अचानक से मॉल में फायरिंग करना शुरू कर दिया था। लेकिन इसके बाद पुलिस के अधिकारियों ने उसे मार गिराया।

संबंधित खबरें…

Manipur Violence: कानून-व्‍यवस्‍था बनाए रखने पर प्रशासन सख्‍त, आरयन लेडी Irom Sharmila ने PM Modi से की राज्‍य में आने की अपील, कांग्रेस का राष्ट्रपति शासन लगाने पर जोर

Wrestlers Protest: प्रदर्शन कर रहे पहलवानों के समर्थन में उतरी खाप, बड़ी तादाद में खाप नेता दिल्‍ली करेंगे कूच, Delhi Police सतर्क

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here