Home Tags Us news

Tag: us news

Donald Trump पर लगे गोपनीय दस्‍तावेज रखने का आरोप, जानिए पूरा...

0
Donald Trump पर लगे गोपनीय दस्‍तावेज रखने का आरोप, जानिए पूरा मामला

26/11 हमले का आरोपी Tahawwur Rana को भारत लाने का रास्ता...

0
US Allow Tahawwur Rana Extradition: वर्ष 2008 में 26/11 मुबंई हमले का आरोपी तहव्वुर राणा को भारत लाने का रास्ता खुल गया है। अमेरिकी अदालत ने तहव्वुर राणा के भारत प्रत्यर्पण को मंजरी दी है। जल्द ही एनआईए अमेरिकी सरकार से संपर्क कर तहव्वुर को भारत लाया जाएगा।

अमेरिका के Texas स्थित शॉपिंग मॉल में चली धुंआधार गोलियां, 9...

0
Texas Shooting: अमेरिका के एक शॉपिंग मॉल में एक गोलीबारी की घटना सामने आई है। हाल ही में टेक्सास के एक शॉपिंग...

मां ने VR Headset दिलाने से कर दिया इंकार; 10 साल...

0
Son Murder Mother: एक दस साल के लड़के को मां ने वीआर हेडसेट (VR Headset) दिलाने से इनकार कर दिया। गुस्से में बच्चे ने मां को गोली मार दी। बच्चे ने पुलिस को बताया कि वो बहुत परेशान था।

US News: US स्‍पीकर नैंसी पेलोसी भारी सुरक्षा घेरे में पहुंचीं...

0
ताइवान में रेडियो चेतावनी भी जारी की गई है।हालांकि, अमेरिकी स्पीकर नैंसी पेलोसी भी अपने पूरे लाव लश्कर के साथ ताइवान पहुंचीं हैं। उनके विमान को अमेरिकी नौसेना और वायुसेना के लड़ाकू विमानों ने एस्कॉर्ट किया।

Crypto News: क्रिप्टो बाजार में तेजी; Bitcoin, MATIC समेत कई करेंसीज...

0
Crypto News: क्रिप्टो बाजारों में रिकवरी जारी है। CoinMarketCap के आंकड़ों से पता चलता है कि पिछले 24 घंटों में 1.10 प्रतिशत की वृद्धि के बाद, वैश्विक क्रिप्टोकरेंसी मार्केट कैप 1.05 ट्रिलियन डॉलर हो गया है।

America: क्लब में महिला ने किया अश्लील स्टंट, वीडियो वायरल होने...

0
America: अमेरिका में एक महिला कस्टमर का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पीट्सबर्ग में वाइल्ड पूल पार्टीज के लिए मशहूर एक नाइटक्लब को बंद कर दिया गया है।

Iraq News: अमेरिकी वाणिज्य दूतावास पर 12 मिसाइलों का हमला, ईरान...

0
Iraq News: अमेरिकी सुरक्षा अधिकारियों ने रविवार को इराक में मिसाइलों से हमला होने की जानकारी देते हुए बताया कि इराक में अमेरिकी दूतावास के पास 12 मिसाइलों से हमला किया गया है।

Russia Ukraine War: यूक्रेन से भारत लौटे छात्रों से Yogi Adityanath...

0
Russia Ukraine War: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने रविवार को लखनऊ में यूक्रेन से भारत लौटे छात्रों से बातचीत की।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!