America: क्लब में महिला ने किया अश्लील स्टंट, वीडियो वायरल होने के बाद…

क्लब के बंद होने की जानकारी खुद नाइटक्लब के मैनेजमेंट ने अपनी वेबसाइट और इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी कर दी। जहां बयान में बताया गया कि क्लब को अगले नोटिस तक के लिए बंद किया जा रहा है।

0
257
America
America: क्लब में महिला ने किया अश्लील स्टंट, वीडियो वायरल होने के बाद क्लब हुआ बंद

America: अमेरिका में एक महिला कस्टमर का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पीट्सबर्ग में वाइल्ड पूल पार्टीज के लिए मशहूर एक नाइटक्लब को बंद कर दिया गया है। दरअसल इस क्लब में एक महिला का अश्लील स्टंट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसमें महिला को भरी भीड़ के सामने अपने प्राइवेट पार्ट में बोतल डालेते हुए देखा गया। हालांकि ये अभी स्पष्ट रुप से पता नहीं चल पाया है कि ये घटना कब की है।

America

क्लब के बंद होने की जानकारी खुद नाइटक्लब के मैनेजमेंट ने अपनी वेबसाइट और इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी कर दी। जहां बयान में बताया गया कि क्लब को अगले नोटिस तक के लिए बंद किया जा रहा है। बयान में क्लब द्वारा गेस्ट, स्टाफ की सुरक्षा और स्वास्थ्य को अपनी प्राथमिकता बताते हुए कहा गया कि काफी विचार के बाद फॉक्सटेल/स्काइबार के मालिकों ने अगले नोटिस तक क्लब का कामकाज बंद करने का फैसला लिया है।

America

वहीं स्थानीय जिला जज यूजीन रिकार्डी ने बार के बंद होने के पीछे महिला के अश्लील वी़डियो का जिक्र किया और कहा कि ये शर्मनाक है। ये वीडियो पूरे अमेरिका में वायरल हो रहा है। उन्होंने कहा कि बार मालिक से उन्होंने बात की है और जब तक सभी चीजें नियंत्रण में नही आ जाती तब तक ये क्लब बंद ही रहेगा।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here