बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने अपने ही द्वारा किए गए एक कृत्य को लेकर सफाई दी है। दरअसल लखनऊ में एक नाइट क्लब का उद्घाटन कर आलोचनाओं का सामना कर रहे साक्षी महाराज ने कहा, कि उन्हें पता नहीं था कि वो जगह नाइट क्लब है, उन्होंने रेस्टोरेंट समझ कर उद्घाटन किया था। बता दे, साक्षी महाराज ने रविवार रात खनऊ के एक नाइट क्लब ‘लेट्स मीट’ का उदघाटन किया था, यह नाइट क्लब लखनऊ के अलीगंज में है। मीडिया में खबर आने के बाद साक्षी महाराज ने FIR दर्ज करवाने के लिए लखनऊ के एसएसपी को खत लिखा है।

साक्षी महाराज ने अपनी सफाई में कहा, मैंने किसी क्लब का उद्घाटन नहीं किया। मेरे पास रेस्टोरेंट के उद्घाटन के लिए आमंत्रण आया था। जिसे स्वीकारते हुए मैंने वहां रेस्टोरेंट का उद्घाटन किया। मुझे तो खुद मीडिया के माध्यम से पता चला कि मैंने रेस्टोरेंट का उद्घाटन नहीं किया है। कोई कहता है नाइट क्लब है तो कोई कहता है हुक्का बार है।

Clarification of Sakshi Maharaj On the opening of the nightclub

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को लिखे खत में साक्षी महाराज ने बताया, कि उन्होंने रेस्टोरेंट के मालिक से लाइसेंस मांगा, लेकिन वो लाइसेंस देने में असमर्थ है। तो उन्हें लगता है कि वहां सब कुछ अनधिकृत तौर पर चलाया जा रहा है।

तो वहीं दूसरी ओर उनके इस कृत्य से विपक्ष को उन पर निशाना साधने का एक मौका मिल गया है। सपा प्रवक्ता ने चुटकी लेते हुए कहा, कि अब भाजपा के चहेते साक्षी महाराज को ‘हुक्काबार और नाइटक्लब’ जैसे अय्याशी के अड्डों का उद्घाटन करने में कोई परहेज नहीं!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here