Rihanna’s Pregnancy Style: मां बनने जा रही हैं हॉलीवुड सिंगर Rihanna, प्रेग्नेंसी स्टाइल को लोग कर रहे हैं पसंद

Rihanna's Pregnancy Style: रिहाना ने कहा कि गर्भवती होने के दौरान फैशन का भी ध्यान रखना एक बड़ी चुनौती है।

0
540
Rihanna's Pregnancy Style
Rihanna's Pregnancy Style

Rihanna’s Pregnancy Style: हॉलीवुड की मशहूर सिंगर 34 वर्षीय रिहाना जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है। शनिवार 13 मार्च को, रिहाना को अपने दोस्तों के साथ एक डिनर के लिए सांता मोनिका (Santa Monica- City in California) की सड़कों पर जाते हुए और उनके बढ़ते हुए बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया गया है। रिहाना के चेहरे पर प्रेगनेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा था। रिहाना ने एक बड़े चमड़े के जैकेट, चमड़े की मिनी स्कर्ट के साथा चमड़े के जूते से मेल खाते हुआ एक चमकदार चांदी के चेन पहना था। रिहाना अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ नज़र आईं थी।

Rihanna’s Pregnancy Style: रिहाना के लिए प्रेगनेंसी एक “मजेदार” अनुभव है

Rihanna's Pregnancy Style
Rihanna’s Pregnancy Style

बता दें कि पिछले महीने एलए (Los Angeles- City in California) में एक फेंटी ब्यूटी इवेंट के दौरान, रिहाना ने लोगों से कहा था कि हम बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, यह “मजेदार” भी है, लेकिन गर्भवती होने के दौरान फैशन का भी ध्यान रखना “एक चुनौती” भी है। आगे कहा था कि मुझे यह पसंद है, और मैं इसका आनंद ले रही हूं।

Rihanna's Pregnancy Style
Rihanna’s Pregnancy Style

रिहाना ने इस बारे में भी खुलकर बात की कि कैसे फैशन और सुंदरता उन्हें आत्मविश्वास महसूस करने में मदद कर रही है। रिहाना ने कहा कि यदि आप इस दौरान कुछ कपड़े पहनते हैं, और आपको ऐसा लगता है कि आप अच्छे दिख रहे हैं, तो आपको अच्छा लगता है, मैंने इसे बहुत लंबे समय से सुना है, लेकिन यह सच है।

रिहाना टॉप पॉप सिंगर्स में से एक हैं

Rihanna
Rihanna

रिहाना उन पॉप सिंगर्स में से एक मानी जाती है जिनका नाम बिलबोर्ड 200 की लिस्ट में टॉप 10 में आता है। रिहाना अपने डांस और गानों के लिए व ज्यादातर म्यूज़िक एल्बमस के लिए वर्ल्ड लेवल तक मशहूर हैं उनके नाम कई ग्रेमी अवार्ड्स भी हैं।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here