Pakistan News: पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष Bilawal Bhutto Zardari ने पाकिस्तानी पीएम को दी सलाह, कहा- इस्तीफा देकर सम्मानजनक विदाई लें Imran Khan

69 वर्षीय पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने लगातार अपने और अपनी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को "विदेशी साजिश" करार देते रहे हैं।

0
330
Pakistan News
Pakistan News

Pakistan News: अविश्वास प्रस्ताव वोट से पहले इमरान खान ने कहा कि वो इस्तीफा नहीं देंगे। दरअसल, प्रमुख सहयोगियों के दलबदल के साथ संसद में अल्पमत में आने के बावजूद इमरान खान ने जोर देकर कहा कि रविवार को पाकिस्तान के भाग्य का फैसला किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि मेरा देश उन लोगों के चेहरे देखे जो अपना विवेक बेचते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि विपक्ष द्वारा सदस्यों का समर्थन खरीदा जा रहा है। उन्होंने कहा कि एक क्रिकेटर के रूप में मैं हमेशा आखिरी गेंद तक खेला हूं। और मैं अब भी ऐसा करने का इरादा रखता हूं।

download 14
Pakistan News: Imran Khan

Imran Khan ने अविश्वास प्रस्ताव को बताया विदेशी साजिश

अब देखना ये होगा की पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नेशनल असेंबली में किस प्रकार खेलते हैं। वैसे अब पीएम पद पर बने रहना उनके लिए मुश्किल है। 69 वर्षीय पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने लगातार अपने और अपनी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को “विदेशी साजिश” करार देते रहे हैं। बता दें कि इमरान खान के आरोप के बाद अब विपक्षी दलों का बयान भी सामने आया है। उन्होंने पीएम इमरान खान के खिलाफ अपना विरोध तेज करते हुए कहा कि अब इमरान खान के पास एक ही चारा है कि वो इस्तीफा देकर सदन से सम्मानजनक विदाई लें।

download 15
Bilawal Bhutto Zardari 

वहीं पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने कहा कि इमरान खान के लिए अब कोई सुरक्षित रास्ता नहीं बचा है। उन्होंने कहा कि केवल इस्तीफा देकर ही उन्हें सम्मानजनक विदाई मिल सकती है। मैं उन्हें ऐसा करने की सलाह दूंगा। उन्होंने कहा कि इमरान का राष्ट्रीय सुरक्षा मंचों तथा संस्थानों का ध्रुवीकरण करने और बदनाम करने का प्रयास अपमानजनक है।

Pakistan News: मरियम नवाज बोलीं- सर्वोच्च पद के लायक नहीं हैं Imran Khan

विपक्षी दल पाकिस्तान मुस्लिम लीग- नवाज (पीएमएल-एन) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने बृहस्पतिवार को इमरान खान के राष्ट्र के नाम, सीधे प्रसारित किए गए संबोधन पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया। यह आदमी लगातार साबित कर रहा है कि वह इस सर्वोच्च पद के लायक नहीं है। सबके सामने रोने के बजाय उन्हें कुछ साहस जुटाना चाहिए और अगर उनमें कुछ सम्मान बचा है तो इस्तीफा दे देना चाहिए।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here