Home Tags Pm imran khan today

Tag: pm imran khan today

पाकिस्तान में गिरी Imran Khan की सरकार, Shehbaz Sharif के प्रधानमंत्री...

Imran Khan: पाकिस्तान में इमरान खान सत्ता से बेदखल हो गए हैं। नेशनल असेंबली में अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग में इमरान खान के खिलाफ 174 वोट पड़े हैं। वोटिंग के बाद अब शाहबाज शरीफ के प्रधानमंत्री बनने का रास्ता भी लगभग साफ हो गया है।

Pakistan की Assembly में भारत को लेकर क्‍या कहा जा रहा...

0
Pakistan Political Crisis: पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह Mehmood Qureshi ने देश की नेशनल असेंबली में कहा है कि हमारी सरकार हमेशा से...

Pakistan Political Crisis: नेशनल असेंबली में आज अविश्वास प्रस्ताव का सामना...

0
Pakistan Political Crisis: पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को शनिवार यानि आज नेशनल असेंबली में अविश्वास प्रस्ताव का सामना करना पड़ेगा।

अविश्वास प्रस्ताव के जरिए पद से हटाए जाने वाले पहले पीएम...

0
Imran Khan: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान रविवार यानि आज को नेशनल असेंबली में अविश्वास प्रस्ताव का सामना करने के लिए तैयार हैं।

Pakistan News: पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष Bilawal Bhutto Zardari ने पाकिस्तानी पीएम...

0
Pakistan News: अविश्वास प्रस्ताव वोट से पहले इमरान खान ने कहा कि वो इस्तीफा नहीं देंगे। दरअसल, प्रमुख सहयोगियों के दलबदल के साथ संसद में अल्पमत में आने के बावजूद इमरान खान ने जोर देकर कहा कि रविवार को पाकिस्तान के भाग्य का फैसला किया जाएगा।

Imran Khan News: अविश्वास प्रस्ताव से पहले विपक्ष के साथ MQM...

0
Imran Khan News: पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान नेशनल असेंबली में अपना बहुमत खोने के लिए तैयार हैं। उनकी गठबंधन सरकार के प्रमुख सहयोगियों में से एक ने मंगलवार देर रात आगामी अविश्वास मत में विपक्ष का समर्थन करने की बात कही है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!