Miss world 2021: Polland की करोलिना बिलावस्का के सिर सजा ‘मिस वर्ल्ड 2021’ का खिताब, भारत की मनसा वाराणसी नहीं बना सकीं Top 6 में जगह

Miss world 2021: पोलैंड की करोलिना बिलावस्का (Karolina Bielawska) के सिर मिस वर्ल्ड 2021 (Miss World 2021 Winner) का ताज सजा है।

0
588
Miss World 2021
Miss World 2021

Miss world 2021: पोलैंड की करोलिना बिलावस्का (Karolina Bielawska) के सिर मिस वर्ल्ड 2021 (Miss World 2021 Winner) का ताज सजा है। मिस वर्ल्ड 2021 की प्रतियोगिता को प्यूर्तो रिको में आयोजित किया गया था। प्यूर्तो रिको के कोका-कोला म्यूजिक हॉल में करोलिना बिलावस्का के सिर पर मिस वर्ल्ड 2021 का ताज सजाया गया, जमैका की टोनी एन सिंह ने करोलिना को मिस वर्ल्ड का ताज पहनाया।

संयुक्त राज्य अमेरिका की श्री सैनी (Shree Saini) इस प्रतियोगिता की फर्स्ट रनर अप रहीं। कोटे डी’आइवर की ओलिविया सेकंड स्थान पर रही थीं। आपको बता दें कि फर्स्ट रनर अप श्री सैनी भारतीय मूल की अमेरिकी नागरिक हैं। भारत की तरफ से मनसा वाराणसी ने प्रतिनिधित्व किया था, लेकिन वह इस खिताब पर अपना नाम करने से चूक गईं। मनसा वाराणसी टॉप 13 कंटेस्टेंट्स में शामिल थीं, लेकिन टॉप 6 में वे अपनी जगह बनाने में असफल रहीं।

MISS World 2021 new
Miss World 2021

Miss World 2021: मोटिवेशनल स्पीकर बनना चाहतीं हैं, करोलिना

मिस वर्ल्ड संगठन से मिली जानकारी के अनुसार करोलिना बिलावस्का मैनेजमेंट की स्‍टूडेंट हैं। इसे करने के बाद वह पीएचडी भी करना चाहती हैं। उन्‍हें पढ़ाई करने का बेहद शौक है। पढ़ाई के अलावा वह एक मॉडल के रूप में भी काम करती हैं। एक सफल मोटिवेशनल स्पीकर बनना उनका लक्ष्‍य है। इसके अलावा स्‍वीमिंग करना और स्कूबा ड्राइविंग करना भी उन्‍हें बेहद पसंद है। वह टेनिस और बैडमिंटन खेलने में काफी दिलचस्‍पी रखतीं हैं।

कोरोना के चलते पिछले वर्ष रद्द हुई थी प्रतियोगिता
मिस वर्ल्ड 2021 की प्रतियोगिता पिछले वर्ष आयोजित की जानी थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण ब्यूटी इवेंट को स्थगित कर दिया गया था। कोरोना वायरस का असर इवेंट पर भी पड़ा था, कई सुंदरियां संक्रमण की चपेट में थीं। इनमें भारत की मनसा वाराणसी भी थीं।. प्यूर्टो रिको से मनसा ने मिस वर्ल्ड की अपनी जर्नी को अपने चाहने वालों के साथ शेयर किया था। उन्होंने बताया था कि कैसे वह इस विश्व प्रतियोगिता तक पहुंची हैं?

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here