Pakistan के Karachi में धमाका, 14 की मौत

0
299
Blast in Karachi
Blast in Karachi

भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान (Pakistan) में जोरदार धमाका हुआ है जिसमें 14 लोगों के मरने की खबर है। घटना दक्षिणी पाकिस्तान के कराची (Karachi) के शेरशाह में हुई है। यहां पर एक सीवजे सिस्टम में आज जोरदार गैस विस्फोट हुआ है। घटना में दर्जन भर लोगों की जान चली गई है। बिल्डिंग के मलबे में कई लोग दबे हैं। इस बात की जानकारी पाकिस्तान पुलिस और स्वास्थ्य अधिकारी दी है।

घटना का देखें वीडियो

पुलिस प्रवक्ता सोहेल जोखिया ने मीडिया को बताया कि ये विस्फोट शहर के शेरशाह इलाके में एक बैंक की इमारत के नीचे सीवर में गैस जमा होने के कारण हुआ है।

जोखिया ने साफ कर दिया है कि गैस में ये आग कैसे लगी इसकी अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन विस्फोटक विषशेज्ञों की एक टीम को जांच के लिए बुलाया गया है। कराची के ट्रॉमा सेंटर में डॉ. साबिर ने कहा कि विस्फोट में कम से कम 10 लोगों की जान चली गई वहीं 13 लोग घायल हैं।

गाड़ियों के उड़े परखच्चे

उन्होंने बताया कि कई लोगों की हालत बेहद गंभीर है। कुछ लोगों को आईसीयू में रखा गया है। ब्लास्ट में आस पास के मकानों को नुकसान हुआ है। वहीं इमारत के पास खड़ी गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए हैं।

घटना से जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि इमारत पूरी तरह से मिट्टी में मिल गई है। रेस्क्यू टीम लोगों को बचाने का काम कर रही है। वहीं वीडियो में यह दिख रहा है कि यहां पर मौजूद लोगों को गंभीर चोटे भी आई होंगी।

यह भी पढें:

Japan के Osaka में स्थित Eight-Story Building में लगी आग, 27 की मौत

Imran Khan बोले- ”अगर वो Pakistan पर Air Strike करते हैं तो जवाब पूरी आक्रामकता से दिया जाएगा”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here