Elon Musk ने ट्वीट कर कहा- Twitter के नाम में से क्या ‘W’ हटा दिया जाए? पोल में से चुने एक ऑप्शन

एलन मस्क ट्विटर के नए फीचर को लेकर लगातार कुछ न कुछ ट्वीट कर रहे हैं।

0
274
Elon Musk
Russia-Ukraine War पर Elon Musk ने किया ऐसा ट्वीट, भड़के यूक्रेनी एम्बेसडर ने दे दी गाली

Elon Musk: दुनिया के सबसे अमीर शख्स और टेस्ला (Tesla) के CEO एलन मस्क (Elon Musk) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) की 9.2 फीसदी हिस्सेदारी खरीद ली है। मस्क ने ट्विटर के लगभग 7.35 करोड़ शेयर खरीदे हैं और इसके साथ ही वे फर्म में सबसे बड़े शेयरधारक भी बन गए हैं। जब से एलन मस्क ने ट्विटर में हिस्सेदारी खरीदी है तब से वह लगातार चर्चा में रहते हैं।

Elon Musk
Elon Musk

एलन मस्क ट्विटर के नए फीचर को लेकर लगातार कुछ न कुछ ट्वीट कर रहे हैं। बीते दिनों एलन मस्क की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें उन्होंने बोर्ड मीटिंग में शामिल होने की बात कहते हुए गांजा फूकते हुए की तस्वीर शेयर की थी। वहीं आज फिर एलन ने ट्वीट कर लोगों से मजाकिया अंदाज में सवाल किया है।

Elon Musk ने पूछा- Twitter हेडक्वार्टर को शेल्टर बना दें?

एलन ने ट्वीट कर लोगों से पूछा कि, Twitter के सैनफ्रांसिस्को वाले हेडक्वार्टर को बेघर लोगों के लिए शेल्टर बना दिया जाए? क्योंकि ट्विटर पर कोई दिखाई नहीं देता है। इतना ही नहीं एलन ने अपने ट्वीट में Y और N दो ऑप्शन भी दिए हैं। उनके इस पोल पर 923,459 लोगों ने वोट आया है, जिसमें 91 प्रतिशत से अधिक ने हां में जवाब दिया।

https://twitter.com/elonmusk/status/1512966135423066116

उनके इस पोस्ट को 60 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। बता दें कि इसके पहले एलन ने Twitter Blue के लिए कुछ खास फीचर्स का भी ऐलान किया है। वहीं बीते कुछ दिनों पहले उन्होंने ट्विटर मर रहा है, करके एक पोस्ट भी शेयर किया था।

Elon Musk
Elon Musk

Elon Musk ने कहा Twitter के नाम से “W” हटा देना चाहिए क्या?

इतना ही नहीं एलन ने कुछ समय बाद एक और ट्वीट किया और पूछा कि, माइक्रोब्लॉगिंग साइट Twitter के नाम से “W” हटा देना चाहिए। इसके बाद उन्होंने अपने ट्वीट में एक पोल भी जारी किया, इसमें लोगों को पोल में एक ऑप्शन “हां” और दूसरा “बिल्कुल” के बीच चयन करना होगा।

https://twitter.com/elonmusk/status/1513045405029711878

बता दें कि Tesla के CEO Elon Musk ने हाल ही में Twitter में हिस्सेदारी ली थी। जिसके बाद उन्हें ट्विटर के बोर्ड्स में शामिल करने की घोषणा हुई। बीते दिनों Twitter बोर्ड मीटिंग होने से पहले Elon Musk ने ट्विटर पर एक फोटो मीम शेयर किया था।

फोटो में एलन गांजा फूक रहे थे और कैप्शन में लिखा, मीटिंग कुछ ऐसी होने वाली है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here