Weather Update: Delhi-NCR में उमस और धूप ने किया परेशान, कई राज्‍यों में बारिश से आफत

Weather Update: महाराष्ट्र के कोंकण में आने वाले 24 घंटों के दौरान भारी बारिश को देखते हुए आईएमडी ने ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

0
39
Weather Update top news today
Weather Update top news today

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में बारिश के बाद उमस भरी गर्मी से लोग परेशान हैं। रविवार को सुबह का आगाज खिली धूप के साथ हुआ। मौसम विभाग के अनुसार आज दिल्‍ली का अधिकतम तापमान 39 डिग्री सेल्‍सियस और न्‍यूनतम तापमान 32 डिग्री सेल्‍सियस रहने की संभावना है।
दूसरी तरफ महाराष्ट्र और गुजरात समेत कई राज्यों में हो रही झमाझम बारिश से लोग परेशान हैं।मौसम विभाग के ताजा अपडेट के अनुसार गुजरात के लिए रेड अलर्ट जारी किया है। उत्तराखंड के लिए ऑरेंज और मुंबई के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है।

Weather Update top news today
Weather Update

Weather Update:कोंकण के लिए ऑरेंज अलर्ट

Weather Update:महाराष्ट्र के कोंकण में आने वाले 24 घंटों के दौरान भारी बारिश को देखते हुए आईएमडी ने ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। अगले 5 दिनों तक कोंकण और गोवा और मध्य महाराष्ट्र में हल्की ये मध्यम बारिश और कुछ स्थानों पर भारी से बहुत भारी बारिश होने का पूर्वानुमान है।

Weather Update:उत्तराखंड में भारी बारिश का अलर्ट

उत्तराखंड में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग की ओर से यहां के कई जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग ने 01 जुलाई से 5 जुलाई तक उत्तराखंड में भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना जताई है।

गुजरात के लिए रेड अलर्ट

गुजरात में बारिश का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।यहां बीते शनिवार को करीब 23 सेंटीमीटर की बारिश दर्ज की गई।मौसम विभाग की तरफ से गुजरात के कई हिस्सों में दो दिन भारी बारिश की आशंका को देखते हुए रेड अलर्ट घोषित किया है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here