Weather Update: Delhi-NCR में झमाझम बारिश के बाद बदला मौसम का मिजाज

Weather Update: मौसम विभाग के अनुसार 29 और 30 जून को दिल्‍ली-एनसीआर समेत कई जगहों पर भारी बारिश होने का पूर्वानुमान है।

0
90
Weather News top news today
Weather News

Weather Update:दिल्‍ली-एनसीआर में गुरुवार की सुबह से हो रही झमाझम बारिश से मौसम सुहाना हो गया। मथुरा रोड, सरिता विहार, शाहीन बाग, कालिंदी कुंज, नोएडा में तेज बारिश हुई। हालांकि कई जगहों पर बारिश के चलते जलभराव और ट्रैफिक जाम से लोगों को दिक्‍कतों का सामना करना पड़ा। मौसम विभाग के अनुसार 29 और 30 जून को दिल्‍ली-एनसीआर समेत कई जगहों पर भारी बारिश होने का पूर्वानुमान है। आज राजधानी दिल्‍ली का अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्‍सियस और न्‍यूनतम तापमान 28 डिग्री रहने की संभावना है।

Weather Update top news on Gurugram Rainfall
Weather Update top news on Gurugram Rainfall

Weather Update:जानिए यूपी के मौसम का हाल

Weather Update: आईएमडी के अनुसार उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज न्यूनतम तापमान 27 डिग्री और अधिकतम तापमान 33 डिग्री दर्ज किया जा सकता है। लखनऊ में कहीं गरज के साथ बारिश होने की संभावना है। कमोबेश यही स्‍थिति गाजियाबाद और नोएडा में भी रहेगी।

Weather Update:देश के अन्‍य भागों में भी बारिश का पूर्वानुमान

Weather Update:उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल, सिक्किम, मध्य प्रदेश, पूर्वी राजस्थान, कोंकण और गोवा और तटीय कर्नाटक में मध्यम से भारी बारिश होने का पूर्वानुमान है।दूसरी तरफ पूर्वोत्तर भारत, बिहार के पूर्वी हिस्सों, छत्तीसगढ़ के कुछ हिस्सों, केरल, विदर्भ, मध्य महाराष्ट्र, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश और लक्षद्वीप में हल्की से मध्‍यम बारिश होने के आसार हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here