Swadesh Conclave 2023 में जल्‍द ही दिखेगा एक तिरंगा एक देश का संदेश

Swadesh Conclave 2023: मालूम हो कि पिछले वर्ष आयोजित स्‍वेदश कॉन्‍क्‍लेव 2023 में केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले भी शामिल हुए थे।

0
26
Swadesh Conclave 2023 top news
Swadesh Conclave 2023

Swadesh Conclave 2023: राष्ट्रवाद को बढ़ाने के साथ ही एक तिरंगा एक देश का संदेश देने वाले स्वदेश कॉन्‍क्‍लेव 2023 का आगाज जल्‍द होने जा रहा है। इसके साथ ही देश की ऐसी हस्‍तियों को भी सम्‍मानित किया जाएगा। जो देश के विकास के साथ ही हर नागिरक को जागरूक भी कर रहीं हैं।
मालूम हो कि पिछले वर्ष आयोजित स्‍वेदश कॉन्‍क्‍लेव 2023 में केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले भी शामिल हुए थे। केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने कार्यक्रम ने कहा कि आजादी का यह अमृत महोत्सव केवल सरकार का नहीं है बल्कि 134 करोड़ देशवासियों का भी है। सभी देशवासी इस आजादी के अमृत महोत्सव में खुलकर शामिल हों।

Swadesh Conclave 2023: कई अहम बातें कहीं

Swadesh Conclave 2023: केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने स्वदेश कॉन्क्लेव कार्यक्रम में कई अहम बातें कहीं। उन्होंने देश के विकास को लेकर बात करते हुए कहा कि हमें भारत को आत्मनिर्भर बनाना है।मोदी सरकार सबके लिए सबका साथ सबका विकास योजना लाई जिससे सभी का विकास हुआ है। उन्होंने कहा कि हम सबको मिलकर हर घर तिरंगा लहराना है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here