बैंक में ग्राहक ने कर्मचारी को जड़े दनादन कई थप्पड़, Video Viral

एक कर्मचारी को बैंक ऋण के मुद्दे पर एक ग्राहक ने पीटा।

0
152
Fighting In Bank
Fighting In Bank

Fighting In Bank: सोशल मीडिया पर आय दिन कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें से कई ऐसे भी वीडियो होते हैं जो लोगों को हैरान कर देते हैं। वहीं, एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जो मारपीट का है। इस वीडियो में ग्राहक के द्वारा एक बैंक कर्मचारी को सभी के सामने थप्पड़ मारते हुए देखा जा सकता है। वीडियो गुजरात के नडियाद का बताया जा रहा है। हालांकि, इस मामले में केस दर्ज कराया जा चुका है।

 Fighting In Bank
Fighting In Bank

Fighting In Bank: बैंक ऑफ इंडिया की नडियाद शाखा की घटना

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई के द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए एएनआई ने लिखा है “3 फरवरी को बैंक ऑफ इंडिया की नाडियाद शाखा के एक कर्मचारी को बैंक ऋण के मुद्दे पर एक ग्राहक ने पीटा। नडियाद टाउन थाने में एससी-एसटी(अत्याचार निवारण अधिनियम) के तहत मामला दर्ज किया गया है।”

वहीं, वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो लोग बैंक में आराम से आते हैं और सीधे वे बैंक कर्मचारी के पास पहुंच जाते हैं। इनमें से एक ग्राहक, बैंक कर्मचारी के पास पहुंचते ही उसे दे दना दन थप्पड़ जड़ने लगता है। यह देखते ही बैंक में काम कर रहे अन्य कर्मचारी हैरान हो जाते हैं। उनमें से कई लोग आकर अपने साथी को बचाने लगते हैं, लेकिन ग्राहक कर्मचारी को पीटता रहता है। बैंक के सुरक्षाकर्मी भी मौके पर पहुंचकर कर्मचारी को बचाने में लग जाते हैं। किसी तरह फिर वह ग्राहक बैंक कर्मचारी को पीटना बंद कर देता है।
मारपीट की यह घटना बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है, जो अब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ेंः

हिमाचल के चंबा में भूस्खलन से गिरा ब्रिज, गाड़ियों की आवाजाही ठप

हैदराबाद में लोन वुल्फ अटैक करने की बड़ी साजिश नाकाम, NIA ने किया खुलासा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here