Delhi Viral Video: पहले सड़क पर शुरू हुई मामूली बहस और फिर मौका पाकर…

दिल्ली पुलिस एसयूवी कार के वायरल वीडियो की जांच कर रही है। बता दें कि वीडियो को अनुराग अय्यर ने रविवार को ट्विटर पर शेयर किया। घटना रोड रेज की बताई जा रही है।

0
290
Delhi Viral Video
Delhi Viral Video

Delhi Viral Video: दिल्ली में हिट एंड रन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो इतना भयानक है कि कोई भी देखकर डर जाएगा। वीडियो में एक तेज गति से आ रही एसयूवी गाड़ी, एक बाइक सवार युवक को टक्कर मारके फरार हो जाती है। हादसे में बाइक सवार स्कार्पियो गाड़ी से घसीटता हुआ डिवाइडर से टकरा जाता है। यह वीडियो रविवार सुबह दिल्ली के अर्जुनगढ़ (साउथ दिल्ली) मेट्रो स्टेशन के पास का बताया जा रहा है।

Delhi Viral Video: पुलिस वीडियो की कर रही है जांच

दिल्ली पुलिस एसयूवी कार की इस वायरल वीडियो की जांच कर रही है। बता दें कि वीडियो को अनुराग अय्यर ने रविवार को ट्विटर पर शेयर किया। घटना रोड रेज की बताई जा रही है। अय्यर ने पीएमओ, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और नई दिल्ली के डीसीपी को टैग किया। वीडियो के साथ, अय्यर ने पोस्ट पर लिखा, “कृपया हमारी मदद करें, स्कॉर्पियो कार चालक ने हमारे कुछ सवारों को लगभग मार ही डाला था और हमें कार के नीचे कुचलकर हमें मारने की धमकी दी।

Delhi Viral Video
Delhi Viral Video

पीड़ित ने कहा गाड़ी चालक ने बहस के बाद धमकी दी

वहीं दूसरी ओर पीड़ित बाइकर श्रेयांश ने बताया कि वो अपने 8 से 10 साथीयों के साथ रविवार सुबह दिल्ली से गुरुग्राम गए थे, जब वह वापस लौट रहे थे तभी एक गाड़ी चालक हमारे बीच आया और हमसे बहस करने लगा। उसने हमसे गाली गलौज की और धमकी भी देने लगा। हमने बस उसे गाड़ी धीरे चलाने को कहा था।

पीड़ित ने कहा कि अंत में जब मैं वहां से आगे गुजरा तो गाड़ी चालक ने मुझे पीछे से टक्कर मार दी। जानकारी अनुसार पीड़ित की उम्र 20 साल है। वह ग्रेजुएशन प्रथम वर्ष का छात्र है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here