Viral Video: जम्मू-कश्मीर में टारगेट किलिंग का शिकार हुए बैंक मैनेजर पर हमले का वीडियो हुआ वायरल

viral Vide: आज कश्मीर में आतंकियों के शिकार हुए विजय कुमार का वीडियो वायरल हो रहा है। बीते एक महीने में कश्मीर में 8वीं टारगेट किलिंग है। इन दिनों में आतंकियों ने टीचर, एक्ट्रेस, बैंक मैनेजर को अपना शिकार बनाया है।

0
289
Viral Video: जम्मू-कश्मीर में टारगेट किलिंग का शिकार हुए बैंक मैनेजर पर हमले का वीडियो हुआ वायरल, देखें ये दिल दहलाने वाला वीडियो
Viral Video: जम्मू-कश्मीर में टारगेट किलिंग का शिकार हुए बैंक मैनेजर पर हमले का वीडियो हुआ वायरल, देखें ये दिल दहलाने वाला वीडियो

Viral Video: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों का कहर बढ़ता जा रहा है। आज आतंकियों ने एक और बेगुनाह को अपना शिकार बनाया है। इस बार इन आतंकवादियों ने राजस्थान के रहने वाले विजय कुमार की गोली मार कर हत्या कर दी। विजय कुमार कुलगाम में बैंक मैनेजर की नौकरी करते थे। हमले के तुरंत बाद उनको अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्होंने रास्ते में ही अपना दम तोड़ दिया। इस वीडियो का एक सीसीटीवी फुटेज काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

यहां देखें Viral Video

Viral Video: इस हमले का एक भयानक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, ये वीडियो बैंक के अंदर का है। इस वीडियो में एक शख्स बैग लेकर बैंक में घुस रहा है और चारों तरफ देखता है। बैंक में घुसते ही वो दाएं-बाएं देखता है और बिना वक्त गंवाए वहां बैठे मैनेजर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा देता है।

Viral Video: बताया जा रहा है कि विजय कुमार की शादी तीन महीने पहले ही हुई थी, घर में कुछ ही दिनों में मातम पसर गया है। आपको बता दें, 48 घंटों के अंदर यह दूसरी हत्या है। इससे पहले मंगलवार को रजनीबाला नाम की एक महिला टीचर को इन आतंकियों ने अपना शिकार बनाया था।

download 2022 06 02T121818.734

1 महीने में 8 टारगेट किलिंग

पिछले एक महीने से अब तक कुल 8 गैर-मुस्लिमों को इन आतंकवादियों ने अपना निशाना बनाया है। विजय कुमार की हत्या से पहले 31 मई को टीचर रजनी बाला की हत्या की गई थी। इससे पहले 25 मई को अमरीन भट्ट, 24 मई को मुदस्सिर अहमद, 12 मई को राहुल भट्ट और रियाज अहमद ठाकोर की हत्या हुई थी। बताया जा रहा है इस मामले को लेकर गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के साथ बैठक करेंगे।

आपको बता दें , केन्द्र सरकार ने जम्मू और कश्मीर का विशेष दर्जा हटाकर उसे केन्द्र शासित प्रदेश घोषित किया है। इसके साथ ही सरकार ने कश्मीरी पंडितों की वापसी के लिए भी कई कदम उठाए हैं, उन्हें नौकरियां दी हैं, जिससे ये आतंकी बौखलाए हुए हैं और निर्दोषों की जान ले रहे हैं।

संबंधित खबरें:

Jammu Kashmir News: घाटी में एक और टारगेट किलिंग, बैंक कर्मचारी की कुलगाम में गोली मारकर हत्या

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here