प्रवचन देते समय अचानक आया हार्ट अटैक, मंच पर ही रिटायर प्रोफेसर की गई जान

घटना इतनी अचानक हुई वहां मौजूद लोगों कुछ समझ ही नहीं आया। हालांकि, बाद में रणंजय सिंह को फौरन अस्पताल ले जाया गया।

0
172
Bihar News: प्रवचन देते समय अचानक आया हार्ट अटैक, मंच पर ही रिटायर प्रोफेसर की गई जान
Bihar News: प्रवचन देते समय अचानक आया हार्ट अटैक, मंच पर ही रिटायर प्रोफेसर की गई जान

Bihar News: बिहार के छपरा में मारुति मंदिर परिसर में चल रहे श्री हनुमान जयंती समारोह के दौरान एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां प्रवचन के दौरान मंदिर के मुख्य सचिव और रिटायर्ड प्रोफेसर रणंजय सिंह को अचानक हार्ट अटैक आ गया, जिसके बाद उनकी मौत हो गई। प्रोफेसर रणंजय सिंह को दिल का दौरा पड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Bihar News: प्रवचन देते समय अचानक आया हार्ट अटैक, मंच पर ही रिटायर प्रोफेसर की गई जान
Bihar News

Bihar News: वीडियो में कैद हुआ मौत का दर्दनाक मंजर

जानकारी के मुताबिक, घटना शनिवार शाम की है। प्रोफेसर रणंजय सिंह छपरा में काफी जानीमानी हस्ती हैं। वह हनुमान जयंती कार्यक्रम के सचिव थे। इसके अलावा मारुति मानस मंदिर के वह प्रिंसिपल सेक्रेटरी थे। शाम को वह मंदिर के भीतर भाषण दे रहे थे, इसी दौरान उन्हें अचानक स्टेज पर दिल का दौरा पड़ गया। उनके हाथ में माइक था, लेकिन दिल का दौरा पड़ते ही वह स्टेज पर गिर गए और उनकी मृत्यु हो गई। घटना इतनी अचानक हुई वहां मौजूद लोगों कुछ समझ ही नहीं आया। हालांकि, बाद में रणंजय सिंह को फौरन अस्पताल ले जाया गया। जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद किसी को भी इस पर यकीन नहीं हो रहा कि कैसे सभा में बोलते-बोलते अचानक से प्रोफेसर की मौत हो गई। वहीं, समिति के मुख्य सचिव के अचानक निधन से सभी को गहरा सदमा लगा है। बता दें कि रिटायर प्रोफेसर रणंजय सिंह मारुति मानस मंदिर के स्थापना काल से जुड़े थे और मंदिर निर्माण में उनका अहम योगदान था। लोगों के बीच वो काफी मशहूर थे।

कार्यक्रम में मौजूद कमेटी के सदस्यों के मुताबिक, शाम को स्वामी रत्नेश्वर जी का प्रवचन समाप्त होने के बाद प्रोफेसर साहब यहां मौजूद श्रोताओं को सम्बोधित कर रहे थे। उसी समय अचानक बोलते-बोलते उनकी आवाज लड़खड़ाई और उसी समय वे मंच पर गिर पड़े। तत्काल उन्हें छपरा सदर अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सक ने उन्हें जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here