विषय West Bengal Assembly

Tag: West Bengal Assembly

West Bengal की विधानसभा में बीजेपी-टीएमसी विधायकों के बीच हुई हाथापाई, 5 BJP MLA निलंबित

West Bengal की राजनीति में में हिंसा बाद आम बात है। अलग-अलग पार्टी के समर्थक विरोधी पार्टी के समर्थक से भिड़ जाते हैं।

ED और CBI के खिलाफ पश्चिम बंगाल विधानसभा में विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव पेश, जानें क्या है पूरा मामला?

टीएमसी विधायक तापस रॉय ने बुधवार को विधानसभा अध्यक्ष की मंजूरी के बिना नारदा घोटाले में चार्जशीट दाखिल करने के लिए ईडी और सीबीआई के खिलाफ पश्चिम बंगाल विधानसभा में विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव पेश किया। दरअसल पश्चिम बंगाल विधानसभा में आज घोटाले की जांच कर रहे सीबीआई और ईडी अधिकारियों के खिलाफ विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव लाया गया है। टीएमसी विधायक तापस रॉय ने ईडी-सीबीआई के खिलाफ विधानसभा में विधायकों के अधिकारों के उल्लंघन की शिकायत दर्ज कराई है।

West Bengal विधानसभा ने BSF का अधिकार क्षेत्र बढ़ाने के खिलाफ प्रस्ताव किया पारित, TMC विधायक के बिगड़े बोल, कहा- बीएसएफ के जवान देशभक्त...

पश्चिम बंगाल विधानसभा ने राज्य में अंतरराष्ट्रीय सीमा से बीएसएफ के अधिकार क्षेत्र को 50 किलोमीटर तक बढ़ाने के केंद्र के कदम के खिलाफ एक प्रस्ताव पारित किया। इससे पहले टीएमसी ने आज विधानसभा में प्रस्ताव पेश किया जिसके बाद विपक्षी बीजेपी ने इसका विरोध किया। बीजेपी नेताओं ने विधानसभा की कार्यवाही का बहिष्कार करते हुए नारेबाजी की। मालूम हो कि पश्चिम बंगाल में बांग्लादेश से लगती अंतरराष्ट्रीय सीमा पर हो रही आपराधिक गतिविधियों को रोकने के लिए केंद्रीय गृह मंत्रालय ने ये एक्शन लिया है। वहीं, बॉर्डर के भीतर 50 किलोमीटर तक के क्षेत्र में बीएसएफ को गिरफ्तारी, तलाशी व जब्ती के अधिकार देने के फैसले का मुख्यमंत्री ममता बनर्जी विरोध कर रही हैं।

Most Read

APN News Live Updates: क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे को मिली बड़ी राहत, NCB की चार्जशीट में Aryan Khan का नाम...

APN News Live Updates: नेहरू की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे कांग्रेस नेता कमलनाथ ने पत्रकारों से बातचीत में जमकर सरकार पर निशाना साधा।

UP News: मनचले से परेशान हो युवती ने इच्छा मृत्यु की लगाई थी गुहार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बस्ती में एक मनचले युवक से परेशान होकर युवती ने पुलिस से इच्छा मृत्यु देने की गुहार लगाई थी।
00:00:37

Aurangabad: बेटी की डोली उठने से पहले जहरीली शराब पीने से उठी पिता की अर्थी

Aurangabad: औरंगाबाद में बेटी की डोली उठने से पहले जहरीली शराब ने उठा ली पिता की अर्थी।