जोधपुर पहुंचे Ranbir Kapoor-Alia Bhatt क्या शादी का है प्लान? तस्वीरों से उठी चर्चा

0
629
ranbir kapoor- alia bhatt
Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की लव स्टोरी (Love Story) इन दिनों काफी चर्चे में है। दोनों ने सबके सामने अपने रिश्ते का इजहार किया था। और अभी से इन्हे हैशटैग ‘रालिया’ (Ralia) बुलाया जाता है। बता दें कि आलिया और रणबीर का परिवार भी आपस में अच्छा बॉन्ड बना चुका है।

वहीं इसी बीच इस कपल को एक साथ जोधपुर (Alia Ranbir Spotted In Jodhpur) में स्पॉट किया गया है। जिसके बाद ऐसी खबरें भी आने लगी हैं कि दोनों यहां अपना वेडिंग वेन्यू फाइनल (Wedding Venue Selection ) करने पहुंचे हैं।

https://www.instagram.com/p/CUM8gZTodzI/?utm_source=ig_embed&ig_rid=70e70b9d-56da-43ec-bf39-630c7c3c753e

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में रणबीर और आलिया भट्ट को एक साथ देखा गया है। सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि ये कपल यहां अपने वेडिंग वेन्यू की तलाश में पहुंचे है। तस्वीरों में नजर आ रहा है कि रणबीर कपूर ब्राउन कलर के कैज़ुअल ऑउटफिट में दिखे। वहीं आलिया ने इस दौरान ग्रीन जैकेट और ब्लू डेनिम पहनी हुई है।

https://www.instagram.com/p/CUT76pnoclx/

फैन्स अंदाज़ा लगा रहे हैं कि ये कपल जल्द ही शादी की तैयारियों में जुटने वाले है। वैसे रणबीर और आलिया की शादी को लेकर कई बार खबरें भी सामने आ चुकी हैं। बता दें कि रणबीर और आलिया नये साल के मौके पर भी अपनी-अपनी फैमिलीज़ के साथ रणथंभौर में न्यू ईयर वेकेसन मनाने पहुंचे थए।

यह भी पढ़ें: नए साल में एक दूजे के होने जा रहे हैं रणबीर और आलिया ?, राजस्थान पहुंचा परिवार

ब्रह्मास्त्र के सेट पर पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, रणबीर व आलिया से की मुलाकात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here