Tollywood Actor Sai Dharam Tej अभी कोमा में हैं ,बाइक एक्सीडेंट में हुए थे घायल

0
586
Sai-Dharam-Tej
Sai Dharam Tej अभी कोमा में हैं ,बाइक एक्सीडेंट में हुए थे घायल

साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) के अभिनेता साई धर्म तेज (Sai Dharam Tej) का 10 सितंबर की रात को बाइक से एक्सिटेंड (accident) हो गया था। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बता दें कि ये घटना हैदराबाद के दुर्गमचेरुव केबल ब्रिज के पास हुई थी। साई एक स्पोर्ट्स बाइक (sports bike) चला रहे थे और अनियंत्रित होकर फिसल गए जिससे दुर्घटना हो गई।

सूत्रों के मुताबिक साई धर्म तेज ने हेलमेट पहना हुआ था इससे उनके सिर पर चोट नहीं लगी। हालांकि  उनके कॉलरबोन में आए फ्रैक्चर के कारण उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया उनके एक्सीडेंट की खबर से उनके फैंस काफी परेशान है। और जल्द से जल्द उनके ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं। 

https://www.instagram.com/p/CSY6LOCnccL/

अभी कोमा में हैं साई धरम तेज

इसी बीच अभिनेता और साई के अंकल पवन कल्याण ने साई धरम तेज की तबीयत को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। पवन कल्याण ने एक इंटरव्यू में बताया कि, ‘बहुत सी मीडिया कवरेज में ये बात कही गई कि साई ओवरस्पीडिंग कर रहे थे। हालांकि वो 45 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गाड़ी चला रहे थे और उन्होंने एक ऑटो को ओवरटेक किया। वो जबसे अस्पताल गए तबसे वो अभी भी कोमा में हैं और उन्होंने अभी तक अपनी आंखें नहीं खोली हैं”। बता दें कि माधापुर पुलिस ने साई धरम तेज के खिलाफ तेज रफ्तार से बाइक चलाने और जान जोखिम में डालने का मामला दर्ज किया है।

यह भी पढें: Tollywood Actor Sai Dharam Tej हुए सड़क हादसे का शिकार, खतरे से बाहर

‘टाइगर 3’ की शूटिंग से ब्रेक लेकर मुंबई लौटे, Salman Khan, करेगें Bigg Boss 15 ग्रैंड प्रीमियर शूट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here