Home Tags South Film Industry

Tag: South Film Industry

साउथ के दिग्गज एक्टर Sarath Babu के निधन पर पीएम मोदी...

0
Sarath Babu Death: साउथ के दिग्गज एक्टर सरथ कुमार का सोमवार की दोपहर को निधन हो गया। वे काफी समय से बीमार चल रहे थे। उनका इलाज हैदराबाद के एक अस्पताल में चल रहा था।

Sivakarthikeyan की ‘Doctor’ ने बॉक्स-ऑफिस पर मचाया धमाल, पहले ही हफ्ते...

0
तमिल अभिनेता शिवकार्तिकेयन (Sivakarthikeyan) की एक्शन थ्रिलर, फिल्म “डॉक्टर” (Doctor), सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है बाते दें कि फिल्म डॉक्टर ने बॉक्स-ऑफिस पर आग लगा दी हैं फिल्म ने सिनेमाघरों में अपने पहले सप्ताह में दुनिया भर में 60 करोड़ रुपये की कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट त्रिनाथ के मुताबिक, फिल्म ने दुनिया भर में अपने पहले हफ्ते में करीब 60 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। “फिल्म शानदार चल रही है। तमिलनाडु में थिएटर मालिक इस प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं। पहले हफ्ते में फिल्म ने अकेले तमिलनाडु से 41 करोड़ की कमाई की हैं।

Happy Birthday Keerthy Suresh: अगर आपको भी पसंद हैं साउथ की...

0
Happy Birthday Keerthy Suresh: साउथ की एक फेमस एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh Birthday) का जन्म 17 अक्तूबर 1992 को हुआ था। कीर्ति सुरेश साउथ फिल्म इंटस्ट्री (South Film Industry) का फेमस चेहरा है, जिन्हें बहुत लोग पसंद करते है। वैसे तो Keerthy Suresh दक्षिण फिल्‍मों में काम करती है लेकिन फिर भी वो पूरे भारत में प्रसिद्ध हैं और उनके करोड़ों चाहने वाले हैं।

Tollywood Actor Sai Dharam Tej अभी कोमा में हैं ,बाइक एक्सीडेंट...

0
साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) के अभिनेता साई धर्म तेज (Sai Dharam Tej) का 10 सितंबर की रात को बाइक से एक्सिटेंड (accident) हो गया था। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बता दें कि ये घटना हैदराबाद के दुर्गमचेरुव केबल ब्रिज के पास हुई थी। साई एक स्पोर्ट्स बाइक (sports bike) चला रहे थे और अनियंत्रित होकर फिसल गए जिससे दुर्घटना हो गई।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!