Pakistan के विकेटकीपर बल्लेबाज Mohammad Rizwan इस मामले में हुए पुजारा के मुरीद, कहा- उनकी यह खासियत मुझे अपनानी है

Pakistan के विकेटकीपर बल्लेबाज Mohammad Rizwan काउंटी टीम के अपने साथी चेतेश्वर पुजारा की एक बड़ी बात शेयर की। उन्होंने कहा कि वो पुजारा जैसी एकाग्रता चाहते हैं ताकि वह टेस्ट फॉर्मेंट में अपने खेल को सुधार सके।

0
253

Pakistan के विकेटकीपर बल्लेबाज Mohammad Rizwan काउंटी टीम के अपने साथी चेतेश्वर पुजारा की एक बड़ी बात शेयर की। उन्होंने कहा कि वो पुजारा जैसी एकाग्रता चाहते हैं ताकि वह टेस्ट फॉर्मेंट में अपने खेल को सुधार सके। पुजारा ने काउंटी चैंपियनशिप डिवीजन-2 में ससेक्स की तरफ से खेलते हुए दो शतक और दो दोहरे शतक बनाकर टेस्ट टीम में वापसी का संकेत दे दिया है। पुजारा और रिजवान ने इस महीने के शुरू में डरहम के खिलाफ 154 रन की साझेदारी की थी। इन दोनों के एक ही टीम से खेलने पर सोशल मीडिया पर पॉजिटिव कमेंट्स भी देखने को मिले हैं।

Mohammad Rizwan ने की पुजारा की तारीफ

rizwan

आईसीसी ने साल 2021 का बेस्ट खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान को चुना था। रिजवान एकाग्रता के साथ बल्लेबाजी करने के मामले में यूनिस खान और फवाद आलम को खास श्रेणी में रखते रहे हैं लेकिन अब उन्होंने पुजारा को भी इस लिस्ट में शामिल कर लिया है। रिजवान ने क्रिकविक से कहा कि जहां तक मेरा और पुजारा का सवाल है, मुझे कुछ भी अजीब नहीं लगा। अगर आप उनसे पूछोगे तो मुझे उम्मीद है कि उनका जवाब भी ऐसा ही होगा। मैं उनके साथ खूब बातचीत करता हूं, उन्हें परेशान भी करता हूं और टीम में हर कोई यह जानता है।

Mohammad Rizwan

रिजवान ने पुजारा की तारीफ करते हुए कहा कि वह बहुत अच्छे और प्यारे इंसान हैं। उनकी एकाग्रता और फोकस करने की क्षमता लाजवाब है। अगर आपको उनसे कुछ सीखने का मौका मिलता है, तो आपको यह सीखना चाहिए। उन्होंने कहा कि एकाग्रता को लेकर मैंने यहां के कोच को भी बताया। मेरे पूरे करियर में मैंने जिन खिलाड़ियों को एकाग्रता के मामले में अव्वल पाया है, उनमें यूनिस भाई, फवाद अलाम और पुजारा शामिल है।

संबंधित खबरें:

Pakistan में इमरान खान की कुर्सी जाने के बाद पीसीबी अध्यक्ष पर भी गिरेगी गाज, रमीज राजा को भी कुर्सी से किया जा सकता है बेदखल

Pakistan के आला कमान की कुर्सी जाने के बाद पीसीबी अध्यक्ष भी दे सकते हैं अपने पद से इस्तीफा

जिया-उल-हक के कहने पर की थी क्रिकेट में वापसी, Pakistan को जिताया था विश्वकप, जानें कप्तान से प्रधानमंत्री बनने वाले Imran Khan की कहानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here