Sports News Updates: Virat Kohli ने पंजाबी अंदाज में सोशल मीडिया पर शेयर की VIDEO, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

0
402
Virat Kohli
Virat Kohli

Team India के टेस्ट कप्तान Virat Kohli ने सोशल मीडिया पर एक अनोखे अंदाज में वीडियो शेयर किया है। कोहली अक्सर कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है। विराट कोहली ने ट्विटर में शेयर अपने वीडियो में कहा,’हाय पेप, हमारा पिछला सीजन बेहतरीन था। आपकी एनर्जी देखकर मैं काफी खुश हूं और टीम के लिए चीयर कर रहा हूं।’ इसके बाद उन्होंने पंजाबी में टीम को शुभकांमनाएं देते हुए कहा,’पेप, बोहत वदिया चल रहा है काम। तू कम खिचया है मैन सिटी विच, रुकणा नी हुण ठीक है। इस वारी वी टाइटल लै के जाणा है।’ फैंस को कोहली का ये अंदाज काफी पसंद रहा है और वो जमकर तारीफ कर रहे हैं।

BCCI ने अंडर-19 विश्वकप के लिए India की टीम का किया एलान

under-19
under-19

BCCI ने अंडर-19 विश्वकप के लिए Team India की घोषणा कर दी है। ऑल इंडिया जूनियर सलेक्शन कमेटी ने इस टीम के एलान कर दिया है। विश्व कप में कुल 16 टीमों के बीच 48 मुकाबले खेले जाएंगे। यह टूर्नामेंट 14 जनवरी से 5 फरवरी तक खेला जाएगा। अंडर-19 विश्वकप में भारतीय टीम चार बार चैंपियन रह चुकी है। पढ़ें विस्तार से…..

Ashes Series के दूसरे टेस्ट में Australia जीत की ओर

australia
australia

Ashes Series के दूसरे टेस्ट मैच में Australia ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली हैं। Australia ने England को 468 रनों का लक्ष्य दिया है। पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 9 विकेट के नुकसान पर 473 रन बनाकर पारी को घोषित की थी। ऑस्ट्रेलिया के पहली पारी में मार्नस लाबुशेन ने 103 रन, वार्नर ने 95, और स्टीव स्मिथ ने 93 रन बनाए। इंग्लैंड ने पहली पारी में केवल 236 रन ही बना सकी। डेविड मलान ने 80 और कप्तान जो रूट ने 62 रन की पारी खेली थी। वहीं दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 9 विकेट खोकर 230 रन बनाकर पारी को घोषित कर दिया। चौथे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड की टीम 4 विकेट खोकर 82 रन बना चुकी है। इंग्लैंड को अंतिम दिन जीत के लिए 386 रन चाहिए। वहीं ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 6 विकेट चाहिए। अगर यह टेस्ट ऑस्ट्रेलिया जीत लेती है तो सीरीज में 2-0 से आगे हो जाएगी। पढ़ें विस्तार से…..

VVS Laxman बनना चाहते थे Team India के कोच

VVS LAXMAN
VVS LAXMAN

Sports News Updates: BCCI के अध्यक्ष Sourav Ganguly ने पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और एनसीए हेड VVS Laxman को लेकर बड़ा खुलासा किया है। सौरव गांगुली ने बताया कि वीवीएस लक्ष्मन एनसीए का हेड नहीं बल्कि भारतीय टीम का कोच बनना चाहते थे। वीवीएस लक्ष्मण को हाल ही में बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी का हेड बनाया गया है। राहुल द्रविड़ के भारतीय टीम का हेड कोच बनने के बाद ये जगह खाली हो गई थी और इसके बाद वीवीएस लक्ष्मण को एनसीए का हेड बनाया गया।

South Africa में टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम ने जमकर बहाया पसीना

team india
team india

Team India इस समय South Africa के दौरे पर है। भारतीय टीम आठवी बार दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गई है। इससे पहले सात बार में एक भी टेस्ट सीरीज नहीं जीत पाई है भारतीय टीम। भारत को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। पहला टेस्ट 26 दिसंबर से सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेला जाएगा। जिसे लेकर खिलाड़ियों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। खिलाड़ियों ने हेड कोच राहुल द्रविड़ की देख-रेख में खिलाड़ियों ने जमकर अभ्यास किया। बीसीसीआई ने दूसरे दिन की ट्रेनिंग की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। पढ़ें विस्तार से…..

Ashes Series में England के तेज गेंदबाज Ollie Robinson बन गए स्पिनर

OLLI ROBINSON
OLLI ROBINSON

Ashes Series के दूसरे टेस्ट मैच में Australia ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली हैं। Australia ने England को 468 रनों का लक्ष्य दिया है। इस टेस्ट मैच में एक मजेदार वाकया देखने को मिला। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज Ollie Robinson स्पिन करते नजर आए। इंग्लैंड इस मैच में 5 तेंज गेंदबाजों के साथ उतारी थी। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने पहली पारी में 20 ओवर गेंदबाजी की। दूसरे टेस्ट के चौथे दिन वो चोटिल हो गए। रूट के नहीं रहने के कारण ओली रॉबिन्सन को स्पिन गेंदबाजी करनी पड़ी। पढ़ें विस्तार से…..

Ashes Series को कवर कर रहे दो मीडियाकर्मी COVID पॉजिटिव

aus vs eng
aus vs eng

Ashes Series के दूसरे टेस्ट मुकाबले को कवर कर रहे मीडिया के दो सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे पहले Australia के कप्तान पैट कमिंस एडिलेड रेस्टोरेंट में खाना खाने के दौरान कोविज संक्रमित के करीबी संपर्क में आने के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए थे। दो मीडिया सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से लोगों के मन में एक बार फिर से कोरोना का खौफ पैदा होने लगा है। दक्षिण ऑस्ट्रेलिया में रविवार को कोविड-19 के 80 नए मामले सामने आए जो कोविड-19 महामारी शुरू होने के बाद सबसे बड़ी संख्या है। पढ़ें विस्तार से…..

Team India के पूर्व कप्तान MS Dhoni दिखे मस्ती के मूड में

DHONI AND SAKSHI
DHONI AND SAKSHI

Team India के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान MS Dhoni इन दिनों मस्ती के मूड में दिख रहें हैं। टी20 विश्वकप में मेंटॉर की भूमिका निभाने के बाद धोनी अपनी पत्नी साक्षी के साथ खूब पार्टियां अटैंड कर रहे हैं। साक्षी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें साक्षी और उसकी दोस्त दोनों धोनी के साथ मस्ती करते दिखाई दे रही है। वीडियों में धोनी सूट में नजर आ रहे हैं और उन्होंने मास्क लगाकर रखा है। इस दौरान साक्षी धोनी के लेफ्ट में नजर आ रही हैं और उनकी दोस्त धोनी के राइट साइड में नजर आ रही है। दोनों धोनी पर नोट लुटाने का पोज देती दिख रही हैं। इस वीडियो को साक्षी और धोनी के फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। पढ़ें विस्तार से…..

BWF World Championships 2021: Kidambi Srikanth ने Lakshya Sen को हराया

kidambi srikant
kidambi srikant

BWF World Championships 2021: India के स्टार शटलर Kidambi Srikanth ने भारत के Lakshya Sen को सेमीफाइनल में हराकर बैडमिंटन की BWF World Championships 2021 के फाइनल में जगह बना ली है। वह इस खिताबी मुकाबले में पहुंचने वाले भारत के पहले पुरुष शटलर बन गए हैं। सेमीफाइनल में लक्ष्य सेन ने भी किदांबी श्रीकांत को अच्छी चुनौती दी और एक वक्त श्रीकांत उनसे पिछड़ते नजर आ रहे थे, पर श्रीकांत ने अपना अनुभव दिखाते हुए वापसी कर ली। यह चैंपियनशिप 12 दिसंबर से शुरू हुई थी और 19 दिसंबर को इसका फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। पढ़ें विस्तार से…..

Ashes Series: Joe Root डे-नाइट टेस्ट में हुए चोटिल

joe root
joe root

Ashes Series के दूसरे टेस्ट मुकाबले में England की टीम एक बार फिर मुश्किल में दिख रही हैं। डे-नाइट टेस्ट मुकाबलें के चौथे दिन इंग्लैंड को एक बड़ा झटका लगा है। टीम के कप्तान Joe Root वॉर्म अप के दौरान इंजरी का शिकार हो गए और चौथे दिन की शुरूआत में वो मैदान से बाहर रह सकते हैं। इंग्लैंड की मेडिकल टीम उनकी इंजरी का जायजा ले रही है। पढ़ें विस्तार से…..

India Playing 11: South Africa के खिलाफ One Day Series के लिए ऐसी हो सकती है Team India, जानें Playing 11 में कितना है दमखम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here