Home Tags Badminton player

Tag: Badminton player

एशिया चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में हार के बाद PV Sindhu को...

0
भारतीय स्टार शटलर PV Sindhu को एशिया चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में हार का सामना का सामना करना पड़ा। ओलंपिक में दो पदक जीतने वाली पीवी सिंधू को शानिवार को जापान की अकाने यामागुची से शिकस्त झेलनी पड़ी। जिसके साथ ही पीवी सिंधु का इस चैंपियनशिप से सफर सामप्त हो गया। इस हार के साथ उन्हें कांस्य पदक से ही संतुष्ट होना पड़ा।

Open Badminton Tournament का एकल खिताब जीत Unnati Hooda ने रचा...

0
Unnati Hooda: हरियाणा के रोहतक जिले से आने वाली महज 14 वर्षीय उन्नति हुड्डा भारत की बैडमिंटन में नई सनसनी बनकर उभरी हैं।

Sports News Updates: Virat Kohli ने पंजाबी अंदाज में सोशल मीडिया...

0
Team India के टेस्ट कप्तान Virat Kohli ने सोशल मीडिया पर एक अनोखे अंदाज में वीडियो शेयर किया है। कोहली अक्सर कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है। विराट कोहली ने ट्विटर में शेयर अपने वीडियो में कहा,'हाय पेप, हमारा पिछला सीजन बेहतरीन था। आपकी एनर्जी देखकर मैं काफी खुश हूं और टीम के लिए चीयर कर रहा हूं।' इसके बाद उन्होंने पंजाबी में टीम को शुभकांमनाएं देते हुए कहा,'पेप, बोहत वदिया चल रहा है काम। तू कम खिचया है मैन सिटी विच, रुकणा नी हुण ठीक है। इस वारी वी टाइटल लै के जाणा है।' फैंस को कोहली का ये अंदाज काफी पसंद रहा है और वो जमकर तारीफ कर रहे हैं।  

BWF World Championships 2021: Kidambi Srikanth ने Lakshya Sen को हराकर...

0
BWF World Championships 2021: India के स्टार शटलर Kidambi Srikanth ने भारत के Lakshya Sen को सेमीफाइनल में हराकर बैडमिंटन की BWF World Championships 2021 के फाइनल में जगह बना ली है। वह इस खिताबी मुकाबले में पहुंचने वाले भारत के पहले पुरुष शटलर बन गए हैं। सेमीफाइनल में लक्ष्य सेन ने भी किदांबी श्रीकांत को अच्छी चुनौती दी और एक वक्त श्रीकांत उनसे पिछड़ते नजर आ रहे थे, पर श्रीकांत ने अपना अनुभव दिखाते हुए वापसी कर ली। यह चैंपियनशिप 12 दिसंबर से शुरू हुई थी और 19 दिसंबर को इसका फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

ElPozo BWF World Championships 2021 में विजय शर्मा ने भारत को...

0
स्पेन में खेले गए ElPozo BWF विश्व सीनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप 2021 में भारत के विजय शर्मा ने कांस्य पदक हासिल किया है। विजय शर्मा को सेमीफाइनल मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। इस चैंपियनशिप में विजय शर्मा ने तीसरा स्थान हासिल कर कांस्य पदक अपने नाम किया। यह टूर्नामेंट 50 से 55 वर्ष के कैटेगरी वालों खिलाड़ियों के लिए आयोजित की जाती है। इस टूर्नामेंट का आयोजन Badminton World Federation के द्वारा किया जाता है। इस टूर्नामेंट में सभी देशों के टॉप खिलाडी भाग लेते है। ElPozo BWF विश्व सीनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप 2021 में 128 खिलाड़ियों ने भाग लिया था।

गूगल पर सर्च किया जा रहा है ओलंपिक खिलाड़ियों की जाति,...

खेलों का महाकुंभ टोक्यो ओलंपिक संपन्न हो चुका है। इस बार भारत को एक सोना भी मिल गया। टोक्यो ओलंपिक में भारत...

TokyoOlympics में पदक जीतने के बाद भारत लौटीं P.V Sindhu, दिल्ली...

0
टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक जीतकर इतिहास रचने वाली भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु दिल्ली पहुंच चुकी हैं। भारत लौटने पर सिंधु ने दिल्ली एयरपोर्ट पर उनका धूम धाम से स्वागत किया गया।

बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा दूसरी बार लेने जा रही हैं सात...

भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा आज सुबह से ही खबरों की सुर्खियों में छाई हैं। ज्वाला ट्विटर पर भी ट्रेंड कर...

बीजेपी में शामिल हुई बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल

0
भारत की टॉप महिला बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल (Saina Nehwal) अब राजनीति में कदम रखने जा रही है। साइना आज भारतीय जनता पार्टी में...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!