हेलिकॉप्टर रोके जाने को लेकर Akhilesh Yadav का फिर से BJP पर वार, EC से मामले में संज्ञान लेने की मांग की

0
314
Akhilesh Yadav
Akhilesh Yadav

सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का कथित तौर पर हेलिकॉप्टर रोके जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने इस मामले में फिर आरोप लगाया है कि हेलिकॉप्टर में देरी में बीजेपी का हाथ है और साथ ही चुनाव आयोग से भी मामले में संज्ञान लेने की मांग की है। बता दें कि शुक्रवार को सपा नेता ने केंद्र सरकार पर उन्हें मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जाने से रोकने का आरोप लगाया था।

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav ने बताई थी बीजेपी की साजिश

सपा के मुखिया अखिलेश यादव ने शुक्रवार को ट्वीट कर लिखा था कि मेरे हेलिकॉप्टर को अभी भी बिना किसी कारण बताए दिल्ली में रोककर रखा गया है और मुज़फ़्फ़रनगर नहीं जाने दिया जा रहा है। जबकि भाजपा के एक शीर्ष नेता अभी यहां से उड़े हैं। हारती हुई भाजपा की ये हताशा भरी साज़िश है। जनता सब समझ रही है।

Akhilesh Yadav

एक और ट्वीट में अखिलेश यादव ने लिखा था कि सत्ता का दुरूपयोग हारते हुए लोगों की निशानी है… समाजवादी संघर्ष के इतिहास में ये दिन भी दर्ज होगा। हम जीत की ऐतिहासिक उड़ान भरने जा रहे हैं। बता दें कि शुक्रवार को अखिलेश यादव और RLD के जयंत चौधरी मिलकर 1 बजे मुजफ्फरनगर में प्रेस वार्ता करने वाले थे, जो तय समय पर नहीं हो सकी थी। हालांकि बाद में यह प्रेस वार्ता हुई।

Akhilesh Yadav

वहीं इस मामले को लेकर दिल्ली हवाई अड्डे के एक अधिकारी ने कहा था कि बहुत ज्‍यादा हवाई यातायात के कारण उनके हेलीकॉप्टर में देरी हुई। उन्होंने कहा, ”अखिलेश यादव के हेलिकॉप्टर को एयर ट्रैफिक कंट्रोल (एटीसी) ने बहुत ज्‍यादा हवाई यातायात के कारण शुरू में उड़ान भरने की अनुमति नहीं दी थी। मंजूरी मिलने के बाद हेलिकॉप्टर में ईंधन कम था। ईंधन भरने के बाद, हेलिकॉप्टर ने नियत स्थान पर उड़ान भरी। ”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here