Uttarakhand News: पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत के ठिकानों पर विजिलेंस की छापेमारी, प्रदेश में सियासी पारा चढ़ा

Uttarakhand News: विजिलेंस के निदेशक मुरुगेशन का कहना है कि यह प्रॉपर्टी किसकी है अभी पता नहीं लग पाया। हमारे मुकदमे के अनुसार इस प्रॉपर्टी को सरकारी पैसे से खरीदा गया है।जो कि गलत है।

0
14
Uttarakhand News: Ex Minister Harak Singh Rawat's home Raid news
Uttarakhand News: Ex Minister Harak Singh Rawat

Uttarakhand News:उत्तराखंड की सियासत में एक बार फिर से गहमागहमी तेज हो गई है। यहां के पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के ठिकानों पर विजिलेंस ने छापेमारी की है। यह छापेमारी कॉर्पोरेट टाइगर रिजर्व में हुए अवैध निर्माण और अवैध पेड़ों के कटान से जुड़ी है।इस बाबत एक मुकदमा हल्द्वानी जोन में दर्ज किया गया था। जिसके अंतर्गत एक डीएफओ को भी जेल भेजा था।मामले में विजिलेंस ने पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के ठिकानों पर छापेमारी की है।

विजिलेंस के निदेशक मुरुगेशन का कहना है कि यह प्रॉपर्टी किसकी है अभी पता नहीं लग पाया। हमारे मुकदमे के अनुसार इस प्रॉपर्टी को सरकारी पैसे से खरीदा गया है।जो कि गलत है। इस केस के अंतर्गत ही हमने छापेमारी की है।अभी हम यह नहीं कह सकते कि यह प्रॉपर्टी हरक सिंह रावत की है या किसकी है जांच के बाद ही पता चल पाएगा लेकिन हमारे सूत्रों के अनुसार यह प्रॉपर्टी जो कॉलेज है। हरक सिंह रावत का है और उनके बेटे इसको चलते हैं।

Uttarakhand News: Ex Minister Harak Singh Rawat Raid
Uttarakhand News: पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के ठिकानों पर विजिलेंस ने छापेमारी की है।

Uttarakhand News:सीएम धामी को नकारा मुख्यमंत्री बताया था

Uttarakhand News: इस छापेमारी के बाद उत्तराखंड की सियासत एक बार फिर से गर्म हो गई है।आपको बता दें 2 दिन पूर्व हरक सिंह रावत ने टीवी चैनल की दिए इंटरव्यू में राज्‍य मुख्यमंत्री को नकारा मुख्यमंत्री बताया था। इसके साथ ही कहा था की सबसे बेकार मुख्यमंत्री की अगर लिस्ट बनाई जाए।उसमें सबसे बेकार मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हैं। दो दिन पहले दिया इंटरव्यू अब हरक सिंह रावत के लिए मुसीबत बन चुका है। मामले में विजलेंस जांच कर रही है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here