40 की उम्र में Sunny Leone का ग्लैमरस तड़का, सनी के मालदीव ट्रिप की तस्वीरें देख कायल हुए लोग, देखिए एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरें

सनी लियोन भारत में पहली बार रियलिटी शो 'बिग बॉस' में नजर आईं थीं। हालांकि वह बिग बॉस में ज़्यादा लंबे समय तक नहीं टिक पाई थी।

0
846
Sunny Leone
Sunny Leone

Sunny Leone: अपने बोल्ड और सेक्सी अंदाज़ के लिए जानी जाने वाली बॅालीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के चाहने वाले कम नहीं हैं। इस बात का अंदाजा तो आप उनकी फैंन फॉलोइंग देखकर ही लगा सकते हैं। करोड़ों की तादाद में सनी लियोनी के फैंस हैं। सनी लियोनी गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च होने वाली एक्ट्रेस हैं। सनी लियोनी भले ही पॉर्न इंडस्ट्री से जानी जाती हो लेकिन भारत में उन्हें पहचान बिग बॉस के बाद मिली थी।

मालदीव वेकेशन पर हैं Sunny Leone

सनी लियोन भारत में पहली बार रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में नजर आई थीं। हालांकि वह बिग बॉस में ज़्यादा लंबे समय तक नहीं टिक पाई थी। इसके बाद सनी ने ‘जिस्म 2’, ‘रागिनी एमएमएस 2’ और ‘एक पहेली लीला’ जैसी फिल्मों में मुख्य किरदार की भूमिका निभाई है। बेहद कम समय में सनी ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है।

sunny leone
sunny leone

सनी लियोनी ने कई बार अपने इंटरव्यू में अपने दर्द को बयां किया है कि कैसे उन्हें बॉलीवुड में अपनी पहचान पाने के लिए बहुत कुछ झेलना पड़ा। सनी लियोनी इससे काफी परेशान हो गई थीं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पॉर्न स्टार इमेज को खत्म करने के लिए उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ी थी।

Sunny Leone
Sunny Leone

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सनी लियोनी इन दिनों मालदीव में हैं। हाल ही में सनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मालदीव की तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वह बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं।

Sunny Leone
Sunny Leone

सनी लियोनी ब्लू शेडेड मोनोकनी में बेहद स्टाइलिश नज़र आ रही हैं। उनकी तस्वीरें देखकर फैन्स भी खुद को कमेंट्स करने पर रोक नहीं पा रहे हैं। बता दें कि सनी की कोई भी तस्वीर हो लोगों द्वारा काफी पसंद की जाती है।

Sunny Leone
Sunny Leone

सनी लियोनी फोटोज़ में मालदीव के एक खूबसूरत बीच पर पोज देती नज़र आ रही हैं। सनी ने फोटो में हैट और सनग्लासेस लगाए हैं।

Sunny Leone
Sunny Leone

एक्ट्रेस की तस्वीरों को 7 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। कमेंट सेक्शन में फैंस कातिल लुक जैसे रिएक्शन दे रहे हैं।

Sunny Leone
Sunny Leone

लोग सनी लियोनी की खूबसूरती के दीवाने हैं और इसीलिए सनी लियोनी भी अपने स्वास्थ्य और सुंदरता को बनाए रखने के लिए लेकर बेहद जागरूक रहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here