अहीर रेजिमेंट बनाने की मांग को लेकर अहीर मोर्चा उतरा सड़क पर, मांग पूरी करने के लिए Delhi-Gurugram Expressway पर निकाल रहे मार्च

Delhi-Gurugram Expressway: अहीर रेजिमेंट बनाने की मांग अब तेज हो गई है,अहीर मोर्चा की ओर से रेजिमेंट बनाने की मांग को लेकर दिल्ली-गुड़गांव एक्सप्रेसवे पर मार्च निकाला जा रहा है।

0
263
Delhi-Gurugram Expressway
Delhi-Gurugram Expressway

Delhi-Gurugram Expressway: अहीर रेजिमेंट बनाने की मांग अब तेज हो गई है,अहीर मोर्चा की ओर से रेजिमेंट बनाने की मांग को लेकर दिल्ली-गुड़गांव एक्सप्रेसवे पर मार्च निकाला जा रहा है। जिसके चलते आज इस मार्ग पर करीब 10 घंटे तक ट्रैफिक बाधित रहेगा। गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस की ओर से इस बाबत सूचना जारी की गई है। जिसके अनुसार, दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस वे (Delhi Gurugram Express Way) पर यातायात 10 घंटे तक प्रभावित रह सकता है। गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) के अनुसार खेड़कीदौला टोल प्लाजा (Kherki Daula Toll Plaza) से हीरो होंडा चौक (Hero Honda Chowk) तक होने वाली मार्च के कारण यह यातायात प्रभावित होगा।

ट्रैफिक पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, सुबह 7 बजे से शाम पांच बजे तक ट्रैफिक की आवाजाही पूरी तरह से बंद रहेगी। इस दौरान ट्रैफिक संचालन में किसी प्रकार की बाधा न आए, इसके लिए कई जगह रूट डायवर्जन भी किया गया है। इसके लिए ट्रैफिक पुलिस की ओर से बाकायदा योजना प्लान बनाया है और इसे सोशल साइट पर शेयर किया है, ताकि लोगों को पहले से इस बात की जानकारी रहे। इससे लोगों को नेशनल हाईवे 48 (NH-48) पर सफर के दौरान दिक्कत नहीं होगी।

delhi Gurugram
Delhi-Gurugram expressway

Delhi-Gurugram Expressway: सांसद और पूर्व मंत्री का मिल रहा समर्थन

अहीर मोर्चा अहीर रेजिमेंट के गठन के लिए पिछले डेढ़ माह से खेड़कीदौला टोल पर प्रदर्शन कर रहा है। इस मुहिम में उन्‍हें गुरुग्राम के सांसद और केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह और हरियाणा के पूर्व मंत्री राव नरबीर समेत कई अन्‍य राजनीतिक दलों का भी समर्थन प्राप्‍त है।

भारी वाहनों की आवाजाही रोकी
दिल्‍ली-गुरुग्राम एक्‍सप्रेसवे पर आज भारी वाहनों की आवाजाही पूरी तरह से बंद है। यातायात पुलिस की ओर से जारी सूचना में उन्‍हें दूसरे वैकल्पिक मार्ग से जाने की सलाह दी गई है। जयपुर की तरफ से आ रहे यातायात को साउर्दन पेरिफेरल रोड से सोहना रोड की तरफ डायवर्ट कर दिया गया है। इसके अलावा हीरो होंडा चौका से सुभाष चौक और पटौदी रोड की तरफ यातायात डायवर्ट कर दिया गया है।

लोगों का मिल रहा समर्थन
अहीर मोर्चा के अध्‍यक्ष मनोज यादव का कहना है, कि उन्‍हें बड़ी संख्‍या में लोगों का समर्थन मिल रहा है और आज यहां काफी भीड़ जुटने की उम्‍मीद है।मालूम हो कि बड़ी संख्‍या में दक्षिण हरियाणा का भाग अहीरवाल इलाके में आता है।बड़ी तादाद में लोग भारतीय सेना में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। ऐसे में वे चाहते हैं, कि अहीर रेजिमेंट का गठन किया जाए।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here