Uttar Pradesh News: सुहागरात पर पत्नी को पता लगा “नपुंसक है पति”, ससुराल वालों से बताने पर परिवार में छिड़ गई जंग

Uttar Pradesh News: महिला अपने घर आई तो उसने ये पूरा वाकया अपने घरवालों को बताया और पुलिस में मामला दर्ज कराया।

0
325
Uttar Pradesh News
Uttar Pradesh News: सुहागरात पर पत्नी को पता लगा "नपुंसक है पति", ससुराल वालों से बताने पर परिवार में छिड़ गई जंग

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। सुहागरात में पत्नी को पता लगता है कि उसका पति नपुंसक है, इस बात की जानकारी जैसे वो अपने ससुराल वालों को देती है तो सभी उसको पकड़ कर पीट देते हैं। महिला ने पुलिस में ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है और फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Uttar Pradesh News: क्या है पूरा मामला?

उत्तर प्रदेश के पुवायां थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती की शादी सदर बाजार क्षेत्र के युवक से हुई। इनकी शादी 5 जून को परिवार की सहमति से हुई जिसमें लड़की पक्ष ने लड़के पक्ष को 10 लाख रुपये का दहेज भी दिया था, लेकिन सुहागरात पर पता चलता है कि उसका पति नपुंसक है। इस बात से वो काफी हैरान हुई और बात अपनी ननद को बताई तो सभी ससुराल वालों ने उसकी पिटाई कर दी।

Crime News: female marry to woman

Uttar Pradesh News: महिला अपने घर आई तो उसने ये पूरा वाकया अपने घरवालों को बताया और पुलिस में मामला दर्ज कराया। महिला ने पुलिस को सारी बातें बताईं और कहा कि पीटने के साथ ही ससुराल वालों ने उसको धमकी भी दी थी अगर उसने यह बात किसी को भी बताई तो वो उसे जान से मार देंगे। इसी डर से महिला कई दिनों से चुप थी। मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने पति, ससुर, ननद और देवर समेत आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी है।

संबंधित खबरें:

Madhya Pradesh News: सुहागरात के दिन पत्नी के पेट पर दिखे टांके, छानबीन के दौरान पता लगा कि शादी से पहले ही…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here